scriptभाजपा अध्यक्ष अमित शाह की एम्स से हुई छुट्टी, स्वाइन फ्लू का करा रहे थे इलाज | Bjp president has been discharged from AIIMS swine flu | Patrika News

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की एम्स से हुई छुट्टी, स्वाइन फ्लू का करा रहे थे इलाज

locationनई दिल्लीPublished: Jan 20, 2019 02:06:51 pm

स्वाइन फ्लू का इलाज करा रहे अमित शाह की एम्स से हुई छुट्टी, घर पर लेंगे स्वास्थ्य लाभ

amit shah

स्वाइन फ्लू का इलाज करा रहे अमित शाह की एम्स से हुई छुट्टी, घर पर लेंगे स्वास्थ्य लाभ

ऩई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह की एम्स से छुट्टी हो गई है। शाह यहां स्वाइन फ्लू का इलाज करवा रहे थे। रविवार सुबह भाजपा नेता अनिल बलूनी ने ये जानकारी दी। न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि भाजपा अध्यक्ष की सेहत में अब काफी सुधार है और इसी चलते उन्हें एम्स से डिस्चार्ज किया जा रहा है। हालांकि फिलहाल वे अपने घर पर ही स्वास्थ्य लाभ लेंगे।
16 जनवरी को हुए थे भर्ती
आपको बता दें कि अमित शाह को 16 जनवरी बुधवार देर रात करीब 9 बजे एम्स में भर्ती किया गया था। इसके बाद एम्स निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया की निगरानी में अमित शाह का उपचार शुरु हुआ। एम्स के एक वरिष्ठ डॉक्टर के मुताबिक अमित शाह को ओल्ड प्राइवेट वार्ड में रखा गया। प्रोटोकॉल एवं बीमारी के चलते उन्हें आइसोलेशन में रखा गया । डॉक्टरों का कहना था कि पिछले कुछ समय से अमित शाह को छाती में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत हो रही थी। एम्स में भर्ती होने की खबर खुद अमित शाह ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की थी।
https://twitter.com/ANI/status/1086850369810886656?ref_src=twsrc%5Etfw
विपक्ष ने बीमारी को लेकर दिए विवादित बयान
अमित शाह की बीमारी को लेकर विपक्षी दलों की ओर से लगातार बयान दिए गए। कांग्रेस नेता और कर्नाटक से राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद ने अमित शाह की बीमारी पर एक के बाद एक विवादित बयान दिए। पहले उन्होंने कहा कि शाह ने कर्नाटक में जो किया है वो उसकी सजा भुगत रहे हैं और उन्होंने पिग का जुकाम हुआ है। उनके इस बयान पर जमकर विवाद हुआ।

हरिप्रसाद इतने भर से नहीं माने। कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद ने एक दिन बाद एक बार फिर अमित शाह की बीमारी को लेकर टिप्पणी की। उन्होंने कहा, ‘हमें रिपोर्ट मिली है कि उनको (अमित शाह) कोई फ्लू नहीं हुआ है. हम एम्स के लोगों को जानते हैं. उनका कहना है कि वह फ्लू के कारण अस्पताल में भर्ती नहीं हुए हैं. मुझे फैक्ट का पता लगने दीजिए, मैं खुद आपको बताऊंगा। ‘
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो