scriptLAC Dispute  सरेंडर मोदी’ वाले ट्वीट पर बीजेपी का पलटवार, कहा – मर्यादा तोड़ रहे हैं राहुल गांधी | BJP's retaliation on LAC Dispute Surrender Modi's tweet said - Rahul Gandhi is breaking dignity | Patrika News

LAC Dispute  सरेंडर मोदी’ वाले ट्वीट पर बीजेपी का पलटवार, कहा – मर्यादा तोड़ रहे हैं राहुल गांधी

locationनई दिल्लीPublished: Jun 21, 2020 05:27:13 pm

Submitted by:

Dhirendra

 

बीजेपी नेताओं ने ट्वीट कर कहा स्पेलिंग तो ठीक लिखते।
आत्म समर्पण करना गांधी-नेहरू परिवार का हॉलमार्क।
चीन के हमले पर राज्य छोड़ने को तैयार थे नेहरू।

Rahul Gandhi

आत्म समर्पण करना गांधी-नेहरू परिवार का हॉलमार्क।

नई दिल्ली। भारत-चीन के बीच सीमा पर तनाव ( India China Border Dispute ) पर पीएम मोदी ( Pm Modi ) की ओर से बयान आने के बाद भी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Former Congress Prersident Rahul Gandhi ) के तेवर तल्ख बने हुए हैं। एक बार फिर ट्वीट कर उन्होंने पीएम मोदी को ‘सरेंडर मोदी’ ( Surrender Modi ) करार दिया है। उन्होंने ताजा हमला जापान टाइम्स ( Japan Times ) में छपे एक ओपिनियन पीस (Opinion Peace ) को साझा करते हुए किया है।
जापान टाइम्स के लेख में जिक्र है कि तुष्टिकरण की नीतियों ( Appeasement policies ) की वजह से भारत सरकार ( Government of India ) एक बार फिर चीन की आक्रामकता (China’s aggression ) का माकूल जवाब देने में विफल साबित हुई। मोदी सरकार चीन को खुश कर पाकिस्तान ( Pakistan ) से दूर करने के नीति के बदले अपनी सोच बदले।
Delhi NCR वालों को चिलचिलाती गर्मी से भारी राहत, बारिश की संभावना बरकरार

अपमानजनक भाषा के लिए माफी मांगे राहुल (Rahul apologizes for derogatory language )

इस हमले के बाद पार्टी के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने वीडियो जारी कर कहा कि राहुल गांधी मर्यादा तोड़ रहे हैं। उन्होंने राहुल के इस ट्वीट को ‘शर्मनाक’ करार देते हुए देश का अपमान ( Insult the country ) करने वाला बताया है। पीएम को सरेंडर मोदी कहना देश की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। जिस तरह की भाषा वो बोल रहे हैं, वैसी भाषा दुश्मन देश का नेता भी भारत के लिए नहीं बोल सकता। राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) को इस बात के लिए माफी मांगनी चाहिए।
बीजेपी ने राहुल के खिलाफ खोला मोर्चा ( BJP opened front against Rahul )

असम सरकार में मंत्री हिमंत बिस्व सरमा ( Minister of Assam, Himanta Biswa Sarma ) ने कहा कि राहुल गांधी इतने हताश हो गए हैं कि ठीक से लिख भी नहीं पा रहे। आत्म समर्पण ( surrender ) करना गांधी-नेहरू परिवार का हॉलमार्क ( Hallmark of Gandhi-Nehru Family ) है। 1962 में पंडित नेहरू ने असम को लगभग दे ही दिया था। जब चीनी सेना ने बोमदिला पर कब्जा किया तो नेहरू ने कहा था कि मेरा दिल असम के लोगों के लिए रोता है।
Indian Army और PM Modi के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर LAHDC का पार्षद गिरफ्तार

राहुल को बताया चाइनीज गांधी ( Chinese Gandhi told Rahul )

अकाली दल के मनजिंदर सिंह सिरसा ने राहुल को चाइनीज गांधी ( Chinese Gandhi ) करार दिया है। बीजेपी सांसद राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि 50 की उम्र के बाद राहुल ने ऑनलाइन ट्रोल की उपलब्धि हासिल कर ली है। गौरव भाटिया ने कहा कि ‘राहुल गांधी असल में गद्दार गांधी हैं।’
बता दें कि राहुल गांधी ने शनिवार को कहा था कि मोदी ने भारतीय क्षेत्र में चीनी अतिक्रमण के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। अगर भूमि चीन की थी, तो हमारे सैनिक क्यों मारे गए हैं? वे कहां मारे गए हैं? उन्होंने यह बयान पीएम के यह कहने के बाद दिया था कि चीनी सैनिकों ने भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ नहीं की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो