scriptRam Temple पर बयान से बढ़ी शरद पवार की मुश्किल, जवाब में BJP भेज रही ‘जय श्रीराम लिखे’ 10 लाख पोस्टकार्ड | BJP Send 10 lakh postcards to sharad Pawar to comment on Ram Temple issue in Coronavirus | Patrika News

Ram Temple पर बयान से बढ़ी शरद पवार की मुश्किल, जवाब में BJP भेज रही ‘जय श्रीराम लिखे’ 10 लाख पोस्टकार्ड

locationनई दिल्लीPublished: Jul 23, 2020 01:30:18 pm

Coronavirus संकट के बीच Ram Temple Bhoomi Pujan को लेकर NCP Chief Sharad Pawar ने दी नसीहत
बोले- भूमि पूजन ने नहीं भागेगा कोरोना, जवाब में BJP ने शुरू किया पोस्टकार्ड अभियान
जय श्री राम लिखे 10 लाख पोस्टकार्ड एनसीपी चीफ को भेज रही बीजेपी

NCP Chief Sharad Pawar

एनसीपी प्रमुख शरद पवार

नई दिल्ली। आगामी 5 अगस्त को राम मंदिर ( Ram Temple )की नींव रखी जाएगी। इस भव्य कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) भी हिस्सा लेंगे। यही नहीं इस कार्यक्रम को लेकर बीजेपी ( BJP ) के कई दिग्गज नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है। लेकिन कोरोना काल ( coronavirus ) के बीच मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम को लेकर राजनीति भी गर्मा गई है।
एनसीपी ( NCP ) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष शरद पवार ( Sharad Pawar ) ने राम मंदिर पूजन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नसीहत दे डाली। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के चलते देश में हो रहे आर्थिक नुकसान पर ज्‍यादा ध्‍यान देने की जरूरत है। पवार की इस नसीहत के बाद बीजेपी ने भी एक्शन लिया है। इसके विरोध में भारतीय जनता पार्टी ने पोस्‍टकॉर्ड वार शुरू किया है। बीजेपी शरद पवार को 10 लाख पोस्‍टकार्ड भेजेगी।
बीजेपी के दिग्गज नेता का सनसनीखेज खुलासा, बॉलीवुड के कुछ सितारों का पाकिस्तान के आईएसआई से कनेक्शन

जय श्रीराम के नारों के साथ मुहिम शुरू
कोरोना काल में राम मंदिर पूजन कार्यक्रम का मुद्दा राजनीतिक रंग ले रहा है। एनसीपी चीफ शरद पवार ने इस मामले को लेकर पीएम मोदी को नसीहत दी तो बीजेपी ने भी जवाब में अभियान ही शुरू कर दिया है। इस अभियान के तहत बीजेपी जय श्रीराम के नारों के साथ 10 लाख पोस्टकार्ड शरद पवार को भेजेगी। इस मुहिम की शुरुआत बुधवार से कर दी गई है।
आपको बता दें कि शिवसेना प्रवक्‍ता संजय राउत को दिए गए एक इंटरव्‍यू में शरद पवार ने कहा था कि राम मंदिर के भूमि पूजन से देश से कोरोना नहीं जाएगा। पवार के इस बयान पर बीजेपी ने उन्‍हें राजनीति ना करने की नसीहत दी है।
आ गई देश की पहली एंटीजन किट, जानें कोरोना से जंग में अब क्या होगा बड़ा फायदा

महाराष्‍ट्र बीजेपी युवा मोर्चा के नेताओं ने शरद पवार को 10 लाख पोस्‍टकार्ड भेजने का अभियान शुरू कर दिया। इन सभी पोस्‍टकार्डों पर ऊपर जय श्रीराम लिखा गया है।
रामभक्तों को किया आहत
शरद पवार के बयान से बीजेपी के नेता खासे नाराज हैं। महाराष्ट्र बीजेपी युवा मोर्च के नेता का कहना है कि पवार के इस बयान देश के करोड़ों रामभक्तों को ठेस पहुंचाई है।
हर पोस्टकार्ड राम मंदिर की याद दिलाएगा
यही वजह है कि बीजेपी उनके लिए पोस्टकार्ड अभियान चला रही है। इस पोस्टकार्ड पर ऊपर जय श्री राम लिखा होगा। ऐसे 10 लाख पोस्टरकार्ड शर पवार को भेजे जाएंगे। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पोस्‍टकार्ड भेजते समय वंदे मातरम और जय श्रीराम के नारे भी लगाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो