scriptपुलवामा अटैक पर भाजपा के शत्रु ने पीएम को किया आगाह, कहा- ‘जोश में न खोएं होश’ | BJP Shatru on Pulwama attack warns PM 'Do not lose consciousness josh' | Patrika News

पुलवामा अटैक पर भाजपा के शत्रु ने पीएम को किया आगाह, कहा- ‘जोश में न खोएं होश’

locationनई दिल्लीPublished: Feb 19, 2019 02:13:59 pm

Submitted by:

Dhirendra

– लोगों में गुस्‍सा चरम पर- गंभीरता से विचार करने के बाद करें फैसला – पुलवामा घटना की निंदा की

shatru

पुलवामा अटैक पर भाजपा के शत्रु ने पीएम को किया आगाह, कहा- ‘जोश में न खोएं होश’

नई दिल्ली। अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पुलवामा अटैक को लेकर आगाह किया है। सीआरपीएफ काफिले पर हमले के पांच दिनों बाद उन्‍होंने पुलवामा घटना की निंदा करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री ने हमसे हिंसा के इस उन्मादी कृत्य का मुंहतोड़ जवाब देने का वादा किया है। लेकिन हमें गुस्से में आकर जवाब नहीं देना चाहिए। इस घटना से हम सभी भारतीय घायल और चोट खाए हुए हैं। हमें कुछ करने से पहले अपने अगले कदम के बारे में गहराई से सोचना चाहिए। शांत मन से विचार करने के बाद ही पीएम कोई कदम उठाएं।
बेशर्मी भरा काम
पुलवामा अटैक से खुद परेशान दिखे भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पुलवामा में जो भी हुआ उसको लेकर देश भर में गुस्‍सा है। यह कायरता का बेशर्मी भरा कृत्य है। इससे कठोर तरीके से निपटा जाना चाहिए।
सिद्धू के बयान पर टिप्‍पणी से इनकार
इस घटना पर पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से जारी बयान पर उन्‍होंने बोलने से इनकार करते हुए कहा कि राजनेताओं को इस प्रकार के बयान देने से बचना चाहिए। उन्होंने चेताते हुए कहा है कि किसी को भी कुछ कहने को लेकर सावधानी बरतने की जरूरत है। उन्‍होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि अभी भारतीय जनता अमनपसंद आवाजें नहीं सुनना चाहती है। ऐसा इसलिए कि भारत इस वक्त बहुत गुस्से में है।

ट्रेंडिंग वीडियो