scriptतमिलनाडु में BJP को लगा बड़ा झटका, पार्टी के प्रदेश उपाध्‍यक्ष DMK में शामिल, की थी स्टालिन की तारीफ | BJP suffered a major setback in Tamil Nadu party's state vice-president BI Araskumar praising Stalin | Patrika News

तमिलनाडु में BJP को लगा बड़ा झटका, पार्टी के प्रदेश उपाध्‍यक्ष DMK में शामिल, की थी स्टालिन की तारीफ

locationनई दिल्लीPublished: Dec 05, 2019 02:22:56 pm

Submitted by:

Dhirendra

अरसकुमार बोले- स्‍टालिन के सीएम के रूप में देखना चाहता हूं
पार्टी के नेताओं पर बुरा वर्ताव करने का आरोप लगाया

stalin_asarkumar.jpg
नई दिल्‍ली। भारतीय जनता पार्टी ( बीजेपी ) को गुरुवार को तमिलनाडु में बड़ा झटका लगा। पार्टी के प्रदेश उपाध्‍यक्ष बीटी अरसकुमार द्रविड़ मुनेत्र कड़गम ( डीएमके ) में शामिल हो गए। एमके स्टालिन की मौजूदगी में अरसकुमार बीजेपी को छोड़ डीएमके में शामिल हुए। हाल ही में बीटी असरकुमार ने स्‍टालिन की तारीफ भी की थी।
कुछ दिन पहले ही बीटी अरसकुमार ने एमके स्टालिन की तारीफ की थी और कहा था कि मैं स्‍टालिन को तमिलनाडु का मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहता हूं। डीएमके में शामिल होने के बाद अरसकुमार ने कहा कि सच बोलने के कारण पिछले कुछ दिनों में उनके साथ बुरा बर्ताव किया गया।
अरसकुमार ने कहा कि उनके शुभचिंतकों ने बीजेपी में नहीं रहने की सलाह दी और और पार्टी छोड़ने को कहा, इसलिए उन्होंने बीजेपी छोड़ दी। कुमार ने कहा कि वे बीजेपी की आलोचना करने नहीं जा रहे लेकिन जो लोग वहां (बीजेपी) हैं उन्हें सच्चाई समझनी चाहिए और उसी के मुताबिक फैसला लेना चाहिए।
अरसकुमार ने कहा कि अब वे अपने मूल संगठन में वापस आ गए हैं क्योंकि आत्म सम्मान खोने के बाद वहां रहने का कोई मतलब नहीं था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो