scriptउमर अब्दुल्ला की दाढ़ी पर बीजेपी का तंज, तोहफे में भेजा रेजर और कांग्रेस से लेने मदद की सलाह | BJP target omar Abdullah beared pic gift him razor | Patrika News

उमर अब्दुल्ला की दाढ़ी पर बीजेपी का तंज, तोहफे में भेजा रेजर और कांग्रेस से लेने मदद की सलाह

locationनई दिल्लीPublished: Jan 28, 2020 12:34:59 pm

Omar Abdullah का दाढ़ी वाला फोटो हुआ वायरल
फोटो पर BJP ने कसा तंज, तोहफे में दिया रेजर

Omar abdullagh

जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir ) में आर्टिकल 370 ( Article 370 ) हटाए जाने के बाद कई दिग्गज नेताओं को नजर बंद कर दिया गया था। इसी में से एक थे पूर्व मुख्यमंत्री और नेशन कॉन्फ्रेंस ( Natioinal Confrence ) के नेता उमर अब्दुल्ला ( Omar Abdullah )। उमर एक बार फिर सुर्खियों में हैं और इसके पीछे की वजह भी बीजेपी ही है।
जी हां जम्मू-कश्मीर में शनिवार को 2जी इंटरनेट ( 2G Internet ) सेवा बहाल हुई तो प्रदेश के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फोटो में उमर अब्दुल्ला की दाढ़ी बढ़ी नजर आ रही है।
निर्भया केस में दोषी मुकेश ने चला एक और पैंतरा, 1 फरवरी को नहीं होगी फांसी!

bjp_1.jpg
फोटो के सामने आने के बाद से इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। मंगलवार को तमिलनाडु बीजेपी ने अब्दुल्ला पर इसी तस्वीर को लेकर तंज कसा और उन्हें तोहफे में रेजर भेजा है।
बीजेपी ने अपने ट्वीट में एक सोशल शॉपिंग साइट से उमर अब्दुल्ला के पते पर रेजर ऑर्डर कर उसका स्क्रीनशॉट भी साझा किया।

कांग्रेस को लेकर भी कसा तंज
इस स्क्रीनशॉट के साथ लिखा.. ‘ प्रिय उमर अब्दुल्ला, आपको इस तरह से देखना बहुत निराशाजनक है जबकि आपके बहुत सारे ‘भ्रष्ट’ दोस्त बाहर एंजॉय कर रहे हैं। कृपया, यह उपहार स्वीकार कीजिए और किसी भी तरह की मदद की जरूरत हो तो अपने ही काउंटरपार्ट कांग्रेस से जरूर संपर्क करें।’
गिरिराज सिंह कर चुके खिंचाई
यह पहला मामला नहीं है जब बीजेपी ने उमर अब्दुल्ला पर तंज कसा हो। इससे पहले केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने भी अब्दुल्ला की इस फोटो को लेकर उनकी खिंचाई की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो