scriptराम मंदिर निर्माण को जुमला बताने पर भाजपा लोकसभा चुनाव में 280 से 2 सीटों पर सिमट जाएगी: ठाकरे | BJP which has declared Ram temple construction is Jumla that will be reduced to 280 seats in the Lok Sabha elections: Thackeray | Patrika News

राम मंदिर निर्माण को जुमला बताने पर भाजपा लोकसभा चुनाव में 280 से 2 सीटों पर सिमट जाएगी: ठाकरे

locationनई दिल्लीPublished: Nov 01, 2018 06:37:46 pm

Submitted by:

Anil Kumar

शिवसेना ने भाजपा पर करारा वार करते हुए गुरुवार को कहा कि राम मंदिर निर्माण को एक जुमला बताने वाली पार्टी को इस बार लोकसभा चुनाव में दो सीटें भी नहीं मिलेगी।

राम मंदिर निर्माण को जुमला बताने वाले भाजपा लोकसभा चुनाव में 280 से 2 सीटों पर सिमट जाएगी: ठाकरे

राम मंदिर निर्माण को जुमला बताने वाले भाजपा लोकसभा चुनाव में 280 से 2 सीटों पर सिमट जाएगी: ठाकरे

नई दिल्ली। आम चुनाव 2019 का समय जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे सियासी हलचल बढ़ता जा रहा है। साथ ही साथ राम मंदिर का मुद्दा एक बार फिर से गरमाने लगा है। इसी क्रम में भाजपा के सहयोगी दल शिवसेना ने एक बार फिर से राम मंदिर को लेकर हमला बोला है। शिवसेना ने भाजपा पर करारा वार करते हुए गुरुवार को कहा कि राम मंदिर निर्माण को एक जुमला बताने पर पार्टी को इस बार लोकसभा चुनाव में दो सीटें भी नहीं मिलेगी। आगे कहा कि राम मंदिर का नाम लेकर 280 सीटें जीतने वाली भाजपा इस बार दो सीटों पर ही सिमट जाएगी।

राम मंदिर निर्माण पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का गोलमोल जवाब

भाजपा ने सत्ता के लिए राम मंदिर निर्माण की कही थी बात

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए अयोध्या में देशभर से जो भी ईंटे जमा की गई है, असल में भाजपा ने राम मंदिर के लिए नहीं बल्कि सत्ता हासिल करने के लिए उसकी सीढ़ी बनाई है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रायसगढ़ जिले के महाड में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ये बातें कही। उन्होंने कहा कि सत्ता के लिए भाजपा ने राम मंदिर निर्माण की बात कही थी लेकिन अब जब सत्ता में आ गई है तो उसे एक जुमला बता रही है। राम मंदिर निर्माण को एक जुमला बताने वाले भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में 2 सीटों पर ही संतोष करना पड़ेगा। बता दें कि बीते लोकसभा चुनाव में भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में 282 सीटें पर जीत हासिल की थी और 30 वर्षों के बाद बिना गठबंधन की सरकार बनाने में कामयाबी हासिल की थी।

ये है राम मंदिर निर्माण की तारीख, ज्योतिषाचार्य ने की अब तक की सबसे बड़ी और सटीक भविष्यवाणी

सियासी मुद्दा बन गया है राम मंदिर

आपको बता दें कि राम मंदिर से संबंधित मामले की सुनवाई देश की सर्वोच्च अदालत कर रही है। लेकिन यह मामला वर्षों से एक सियासी मामला बन गया है। हर राजनीतिक दल अपने फायदे के हिसाब से राम मंदिर निर्माण के मामले को भुनाने में लगी है। जहां भााजपा हर मंच पर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर ताल ठोकती रहती है वहीं कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दल कानून का हवाला देकर राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर साफ-साफ कहने से बचती रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो