scriptजम्मू-कश्मीर: हंदवाड़ा में भारतीय सेना कैंप में धमाका, दो जवान घायल | blast in army camp in handwara | Patrika News
राजनीति

जम्मू-कश्मीर: हंदवाड़ा में भारतीय सेना कैंप में धमाका, दो जवान घायल

सेना कैंप में धमाका
हादसे में दो जवान घायल
गुरुवार को भी जम्मू-कश्मीर में हुआ था बड़ा हादसा

Apr 05, 2019 / 02:46 pm

Kaushlendra Pathak

file photo

जम्मू-कश्मीर: हंदवाड़ा में भारतीय सेना कैंप में धमाका, दो जवान घायल

नई दिल्ली। बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर से आ रही है। हंदवाड़ा में भारतीय सेना के कैंप में धमाका होने की खबर सामने आ रही है। इस हादसे में सेना के दो जवान घायल हो गए हैं। फिलहाल, मामले की छानबीन की जा रही है।
धमाके में दो जवान घायल

जानकारी के मुताबिक, लखमपोरा राजवार इलाके में स्थित 15 राष्ट्रीय राइफल्स कैंप में दोपहर करीब एक बजे यह धमाका हुआ है। धमाके की आवाज सुनते ही सेना में हड़कंप मच गया। इस हादसे में दो जवानों के घायल होने की खबर सामने आ रही है। अंदेशा जताया जा रहा है कि यह धमाका दुर्घटनावश हुआ है। फिलहाल, मौके पर छानबीन की जा रही है। हालांकि, अभी यह पता नहीं चल सका है कि यह धमाका कैसे हुआ है। ज्यादा जनाकारी का इंतजार है।
एयरफोर्स का वाहन हुआ था दुर्घटनाग्रस्त

गौरतलब है कि गुरुवार को अवंतीपोरा में एयरफोर्स का एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, जिसमें वायुसेना के दो जवानों की मौत हो गई थी। इतना ही नहीं पुलवामा अटैक के बाद से जम्मू-कश्मीर में काफी तनाव बना हुआ है। आतंकी लगातार अलग-अलग जगहों पर हमले कर रहे हैं। अब देखना यह है कि इस धमाके में किस तरह का खुलासा होता है।

Home / Political / जम्मू-कश्मीर: हंदवाड़ा में भारतीय सेना कैंप में धमाका, दो जवान घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो