scriptसबरीमला हिंसा के बीच सीपीआई(एम) विधायक के घर पर बम से हमला, 20 गिरफ्तार | Bomb attack at CPIM MLAs house amid sabarimala violence | Patrika News

सबरीमला हिंसा के बीच सीपीआई(एम) विधायक के घर पर बम से हमला, 20 गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Jan 05, 2019 02:52:12 pm

Submitted by:

Mohit sharma

केरल में एक ओर जहां सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर हिंसा जारी थी, वहीं, सीपीआई(एम) के एक विधायक के घर पर कुछ लोगों ने बम से हमला कर दिया।

bomb hurled at CPI(M) MLA AN Shamseer

सबरीमला हिंसा के बीच सीपीआई(एम) विधायक के घर पर बम से हमला, 20 गिरफ्तार

नई दिल्ली। केरल में एक ओर जहां सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर हिंसा जारी थी, वहीं, सीपीआई(एम) के एक विधायक के घर पर कुछ लोगों ने बम से हमला कर दिया। यह घटना शुक्रवार रात घटी। जानकारी के आनुसार यह हमला सीपीआई(एम) के विधायक एएन शमशीर के कन्नूर स्थित आवास पर हुआ। विधायक के घर पर हमले की खबर से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 20 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना के पीछे राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के लोगों का हाथ होने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

परिवार का कोई शख्स घायल नहीं हुआ

यह हमला विधायक के थल्लासेरी के पास मडप्पीडिका स्थित घर पर देसी बम से किया गया। हालांकि इस हमले में विधायक और उनके परिवार का कोई शख्स घायल नहीं हुआ, लेकिन घर में रखा कुछ सामान और एक पानी का टैंक समेत कुछ गमले जरूरत क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं, विधायक शमशीर ने इस हमले के पीछे आरएसएस के सदस्यों के लोगों का हाथ बताया है। उन्होंने कहा कि इस षड़यंत्र के पीछे संघ के बड़े नेता हैं। दरअसल, यह हमला उस समय हुआ जब थल्लासेरी विधानसभा से विधायक अपने घर पर नहीं थे।

बिहार: चिराग पासवान का भाजपा को अल्टीमेटम, जल्द किया जाए सीटों के चयन पर फैसला

एक शांति बैठक में शामिल होने गए थे

जानकारी के अनुसार उस समय वह सीपीआई(एम) और संघ नेताओं की एक शांति बैठक में शामिल होने गए थे। आपको बता दें कि पिछले दो दिनों के भीतर थल्लासेरी में सीपीआई(एम) के नेताओं के घरों पर हमलों की यह अन्य घटना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो