येदियुप्पा ने कहा, विपक्ष को हल्के में न लें

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष की अपनी मजबूती तथा कमजोरियां हैं। हमें उन सभी को सही से समझना होगा। उन्होंने कहा कि आप सभी पूरे आत्मविश्वास के साथ चुनाव की तैयारी करें।

By: सुनील शर्मा

Published: 20 Sep 2021, 12:03 PM IST

नई दिल्ली। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा ने भाजपा कार्यकर्ताओं को कहा है कि वे आने वाले आम विधानसभा चुनावों में विपक्ष को हल्के में न लें। विपक्ष को हल्के में लेना पार्टी को भारी पड़ सकता है। उन्होंने भाजपा कोर कमेटी की बैठक में कहा, कि मैं आप सबको एक सुझाव देना चाहता हूं कि आप विपक्ष को कमजोर न समझें वरन उसे मजबूत मान कर उसका मुकाबला करने की रणनीति बनाएं।

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष की अपनी मजबूती तथा कमजोरियां हैं। हमें उन सभी को सही से समझना होगा। उन्होंने कहा कि आप सभी पूरे आत्मविश्वास के साथ चुनाव की तैयारी करें। हम सभी को मिलकर गंभीर प्रयास करने होंगे ताकि आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनावों में हम 140 सीटें जीत कर एक बार फिर से सरकार बना सकें।

यह भी पढ़ें : UP ASSEMBLY ELECTION 2022: दादा-पिता की विरासत संभालना होगी चुनौती, 2022 में होगी रालोद के नए मुखिया की परीक्षा

येदियुरप्पा ने कहा कि हमें एससी/ एसटी तथा ओबीसी समुदाय से आने वाले भाजपा नेताओं को आगे लाकर पार्टी को मजबूती देनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने 20 से 25 महिलाओं की एक टीम बनाने का तथा बूथ लेवल मैनेजमेंट के लिए स्थानीय भाजपा युवा विंग लीडर्स की टीम बनाने का भी सुझाव दिया।

बी.एस. येदियुरप्पा ने कहा कि वह भी पार्टी को मजबूती देने के लिए पूरे राज्य का दौरा करेंगे और अपने हरसंभव प्रयास करेंगे कि पार्टी आने वाले चुनावों में अच्छा परफॉर्म कर सकें। उन्होंने हांगल तथा सिंदगी में हो रहे उपचुनावों को जीतने के लिए रणनीति बनाने पर भी जोर दिया। उन्होंने कहा कि हमें किसी भी तरह उन उपचुनावों को जीतना ही होगा अन्यथा इन सीटों पर हारने से गलत संदेश जाएगा।

यह भी पढ़ें : चरणजीत सिंह चन्नी ने ली पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ, सुखजिंदर सिंह रंधावा और ओपी सोनी ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली

कर्नाटक में एक मंदिर तोड़े जाने के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा कोई भी निर्णय नहीं लिया गया। इस संबंध में राज्य की भाजपा सरकार सुप्रीम कोर्ट में एक अपील भी दायर करेगी। उन्होंने कहा कि अब तक जो हो चुका है, हमें उससे आगे बढ़ना चाहिए और आगे की तैयारी करनी चाहिए।

BJP
सुनील शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned