Budget Session : सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच घमासान जारी, कांग्रेस सांसद ने कृषि कानूनों को बताया 'डेथ वारंट'

  • बीएसपी सांसद ने कहा - बीजेपी नेता अहंकार से दूर रहें।
  • अन्नादाताओं को राष्ट्र का शत्रु कहना गलत।

By: Dhirendra

Updated: 05 Feb 2021, 11:01 AM IST

नई दिल्ली। एक तरफ जहां दिल्ली बॉर्डर पर कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है तो दूसरी तरफ राज्यसभा में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच घमासान चल रहा है। पंजाब से कांग्रेस सांसद बाजवा ने तो कृषि कानूनों को किसानों के लिए डेथ वारंट करार दिया है। वहीं बीजेपी सांसदों ने दावा किया है कि पीएम मोदी मेहनत से देश को आगे बढ़ा रहे हैं।

अपने अहंकार को दूर करें

राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा को दौरान कांग्रेस सांसद बाजवा ने कहा कि ये बिल किसानों का डेथ वारंट है। वहीं बीएसपी सांसद सतीश मिश्रा ने कहा कि घरनास्थलों के पास कीलें लगाई गईं। मुझे लगता है कि सरकार ने पाकिस्तान की सीमा पर इस तरह की तैयारी नहीं की होगी जैसा दिल्ली की सीमाओं पर कर रही है। बीजेपी वालों ने अन्नादतों को राष्ट्र का शत्रु बता रहे हैं। मैं सत्तापक्ष के लोगों से अपील करता हूं कि वे अपने अहंकार को दूर करें और तीन कानूनों को निरस्त करें।

मोदी अपनी मेहनत से देश को आगे बढ़ा रहे हैं

वहीं राज्यसभा में बीजेपी सांसद विनय सहस्त्रबुद्धे ने मोदी सरकार के कामकाज को गिनाते हुए कहा कि 2014 से अब तक के सफर में देश लगातार आगे बढ़ रहा है। कुछ लोग कहते हैं कि यह मोदी मैजिक है। लेकिन मेरा मानना है कि यहा मोदी जी की मेहनत से ऐसा संभव हो पा रहा है। उनके द्वारा बनाई गई नीतियों से देश का विकास हो रहा है।

pm modi
Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned