scriptतेज प्रताप में दिखा लालू का अंदाज, सीएए के खिलाफ प्रदर्शन में लिया हिस्सा | CAA Protest in Patna Tej Pratap Yadav addres people like lalu Yadav | Patrika News

तेज प्रताप में दिखा लालू का अंदाज, सीएए के खिलाफ प्रदर्शन में लिया हिस्सा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 17, 2020 03:28:00 pm

Lalu prasad yadav के अंदाज में दिखे बड़े बेटे तेज प्रताप
CAA के विरोध में हो रहे प्रदर्शन में लिया हिस्सा

34.jpg

तेज प्रताप में दिखा पिता लालू का अंदाज, युवाओं में बढ़ा क्रेज

नई दिल्ली। नागरिकता कानून संशोधन ( CAA ) और NRC को लेकर देशभर के कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। इसी कड़ी में बिहार भी अछूता नहीं है। पटना में पिछले 9 दिन से लगातार आरजेडी के नेतृत्व लोग सीएए का विरोध कर रहे हैं। इस विरोध प्रदर्शन में एक बार फिर लालू प्रसाद यादव के बेटों ने नीतीश सरकार ( Nitish Kumar ) पर निशाना साधा।
अपने पिता लालू यादव के अंदाज और उसी तेवर में तेजप्रताप ( Tej Pratap yadav ) ने अपने विरोधियों पर जमकर हमला बोला। तेज प्रताप यादव ने कहा कि जब पिता जी बाहर आएंगे तो सबका लुटिया डूब जाएगा।
https://twitter.com/TejYadav14/status/1217856209715265538?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि राजधानी पटना (Patna) के सब्जीबाग इलाके में पिछले नौ दिन से लोग सीएए और एनआरसी (CAA-NRC) के विरोध में धरने पर बैठे हुए हैं। तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) ने आंदोलनकारियों को संबोधित करते हुए लालू के अंदाज में ही अपने तेवर भी दिखाए।
तेजप्रताप ने कहा हम लालू यादव के बेटे हैं, हम किसी से डरते हैं का? उल्टे सब बीजेपी वाला हमसे और लालू जी से थर-थर कांपता है। लालू जी जेल से बाहर आ जाएं तो सबका गर्दा उड़ा देंगे। इस दौरान तेजप्रताप ने लालू के ही अंदाज में कहा, तेजप्रताप ने खाई कसम, खून के आखिरी कतरे तक जंग रहेगी जारी।
तेजस्वी ने भी नीतीश पर साधा निशाना
वहीं दूसरी तरफ तेजस्वी यादव ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। तेजस्वी यादव ने कहा अगर नीतीश चाचा की नीयत साफ है तो NPR की अधिसूचना जारी क्यों की।
प्रदेश सरकार लोगों के साथ छलावा कर रही है। एक तरफ सीएए, एनसीआर और एनपीआर का विरोध करती है तो दूसरी तरफ सरकार को समर्थन दे देती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो