scriptजांच एजेंसियों को जेटली की नसीहत, कहा- काम पर ध्यान दें, रोमांच न तलाशें | central minister arun jaitley advice to investigate agency | Patrika News

जांच एजेंसियों को जेटली की नसीहत, कहा- काम पर ध्यान दें, रोमांच न तलाशें

locationनई दिल्लीPublished: Jan 26, 2019 02:46:03 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली जांच एजेंसियों को अपने काम में अधिक पेशेवर होने की सलाह दी है।

jetaly

जांच एजेंसियों को जेटली की नसीहत, कहा- काम पर ध्यान दें, रोमांच न तलाशें

नई दिल्ली। केन्द्रीय कैबिनेट मंत्री अरुण जेटली इन दिनों अमेरिका में अपनी इलाज करवा रहे हैं। लेकिन, इसी बीच जेटली ने देश की जांच एजेंसियों को बड़ी नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि जांच एजेंसियां अपने काम पर ध्यान दें, ना कि ज्यादा रोमांच की तलाश करें। दरअसल, जेटली ने यह बयान आईसीआई बैंक घोटाले में चल रही सीबीआई जांच को लेकर दिया है।
देश की जांच एजेंसियों को नसीहत देते हुए केन्द्रीय कैबिनेट मंत्री

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि एजेंसियों को जांच करने में सिर्फ महाभारत के अर्जुन की तरह निशाना मछली की आंख का साधना चाहिए। उन्होंने यहां तक कह डाला कि जांच एजेंसियों को अपने काम में अधिक पेशेवर होने की जरूरत है। जेटली ने कहा कि जांच एजेंसी को साक्ष्यों के आधार पर सिर्फ ऐसे लोगों शिकंजा कसने की जरूरत है, जो इस घोटाले के लिए जिम्मेदार हैं। गौरतलब है कि जेटली का अमेरिका में टिश्यू कैंसर का ऑपरेशन हुआ है। डॉक्टर्स ने करीब दो हफ्तों तक उन्हें आराम करने की नसीहत दी है।
गोयल को मिला है अतिरक्ति वित्त मंत्रालय का प्रभार

यहां आपको बता दें कि इस बार जेटली अंतरिम बजट भी पेश नहीं कर पाएंगे। उनकी जगह वित्त मंत्रालय का कार्यभार रेल मंत्री पीयूष गोयल को सौंप दिया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि 1 फरवरी को संसद में मोदी सरकार के कार्यकाल का आखिरी अंतरिम बजट स्पीच गोयल पढ़ेंगे। इधर, गुरुवार को सीबीआई ने आईसीआई बैंक घोटाले मामले में पूर्व बैंक प्रमुख चंदा कोचर के खिलाफ आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और पद के दुरुफयोग करते हुए वीडियोकॉन समूह को कर्ज देने का मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो