scriptचंद्रबाबू नायडू का दावा: मुश्किलों के बावजूद लगातार 4 वर्षों से दो अंकों की विकास दर दर्ज कराने वाला इकलौता राज्य AP | chandrababu naidu claims despite hurdles we got growth rate in double digit from last 4 years | Patrika News

चंद्रबाबू नायडू का दावा: मुश्किलों के बावजूद लगातार 4 वर्षों से दो अंकों की विकास दर दर्ज कराने वाला इकलौता राज्य AP

locationनई दिल्लीPublished: Mar 07, 2019 05:59:31 pm

Submitted by:

Shweta Singh

सीएम चंद्रबाबू नायडू ने विपक्षियों पर हमला बोलते हुए अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई
भाजपा, टीआरएस और वाईएसआर कांग्रेस पैदा करते हैं मुश्किलें

 
 
 

chandrababu naidu

चंद्रबाबू नायडू का दावा: मुश्किलों के बावजूद लगातार 4 वर्षों से दो अंकों की विकास दर दर्ज कराने वाला इकलौता राज्य AP

अमरावती। आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने विपक्षियों पर हमला बोलते हुए अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। चंद्रबाबू ने भाजपा, टीआरएस और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी लाख अड़चनों के बावजूद भी राज्य ने लगातार विकास किया है। उन्होंने दावा किया कि आंध्र प्रदेश भारत का एकमात्र ऐसा प्रदेश है, जिसका विकास दर लगातार वर्षों से दो अंकों में बना हुआ है।

चार सालों से दो अंकों में दर्ज हो रहा है विकास दर

चंद्रबाबू नायडू ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा,’भाजपा, टीआरएस और वाईएसआर कांग्रेस वक्त-वक्त पर विकास कार्य में मुश्किल पैदा करते आई है, इसके बावजूद हमने अच्छा रिकॉर्ड बनाया है। चंद्रबाबू ने आगे कहा कि आंध्र प्रदेश एकमात्र एक प्रदेश है, जहां लगातार चार सालों से विकास दर दो अंकों में दर्ज की गई है।

https://twitter.com/ANI/status/1103578643467517952?ref_src=twsrc%5Etfw
रफाल मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरा

आपको बता दें कि इससे पहले सीएम नायडू ने मोदी सरकार पर रफाल को लेकर भी तंज कसा। उन्होंने इस मामले में एक अंग्रेजी अखबार के खिलाफ ऑफिशियल सीक्रेट एक्ट के तहत कार्रवाई की आलोचना की।

ट्रेंडिंग वीडियो