scriptमुंगेर हिंसा मामले में चिराग पासवान ने जनरल डायर से की नीतीश कुमार की तुलना | Chirag compares Nitish Kumar with General Dyer in Munger violence case | Patrika News

मुंगेर हिंसा मामले में चिराग पासवान ने जनरल डायर से की नीतीश कुमार की तुलना

Published: Oct 28, 2020 12:45:42 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

मुंगेर हिंसा मामले में चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार को ठहराया जिम्मेदार
पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री अब जनरल डायर की निभा रहे हैं भूमिका

Chirag compares Nitish Kumar with General Dyer in Munger violence case

Chirag compares Nitish Kumar with General Dyer in Munger violence case

नई दिल्ली। तेजस्वी के बाद अब चिराग पासवान ने भी सीएम नीतीश कुमार को मुंगेर हिंसा मामले में जनरल डायर बोल दिया है। चिराग पासवान कहना है कि इस घटना के पीछे सीएम ही जिम्मेदार हैं। इस मामले की जांच होना काफी जरूरी है। इससे पहले तेजस्वी यादव की ओर से मुंगेर हिंसा पर सरकार पर निशाना साधते हुए घटना की तुलना जलियावाला बाग कांड से की थी।

https://twitter.com/hashtag/BiharElections?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि अनुसार मुंगेर में गोलीबारी और लाठीचार्ज की घटना के लिए कौन जिम्मेदार है? मुख्यमंत्री अब जनरल डायर की भूमिका निभा रहे हैं जिन्होंने जलियांवाला हत्याकांड का आदेश दिया था। मुझे यकीन है कि सीएम घटना के लिए जिम्मेदार हैं, एक जांच की जानी चाहिए।

https://twitter.com/AHindinews/status/1321311534962733056?ref_src=twsrc%5Etfw

इससे पहले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा था कि मुंगेर में हुई घटना की हम कड़ी निंदा करते हैं, घटना में 1 की मौत और कई लोग घायल हुए। लोगों को समझ नहीं आया कि पुलिस लोगों को अचानक क्यों पीटने लगी, इस घटना में डबल इंजन सरकार की भूमिका है। हम उपमुख्यमंत्री से पूछना चाहते हैं कि जनरल डायर बनने की अनुमति किसने दी?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो