अचानक चिराग पासवान ने कर दिया बड़ा ऐलान, बोले- सात सीटों पर लोजपा लड़ेगी लोकसभा चुनाव

अचानक चिराग पासवान ने कर दिया बड़ा ऐलान, बोले- सात सीटों पर लोजपा लड़ेगी लोकसभा चुनाव

Kaushlendra Pathak | Publish: Nov, 10 2018 07:28:22 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 07:28:23 PM (IST) राजनीति

सांसद चिराग पासवान ने सीट को लेकर बड़ा बयान दिया है।

नई दिल्ली। बिहार में एनडीए के अंदर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कभी रालोसपा और जदयू के बीच आपसी कलह , तो कभी सीटों को लेकर कलह। वहीं, अब एलजेपी नेता चिराग पासवान ने चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि अगामी लोकसभा चुनाव में लोजपा सात सीटों पर चुनाव लड़े।

चिराग पासवान का बड़ा ऐलान

जमुई सांसद चिराग पासवान ने कहा कि अभी रामविलास पासवान का चुनाव लड़ना तय नहीं है। मैं सीट शेयरिंग पर अपने पुराने स्टैंड पर कायम हूं और लोजपा सम्मान जनक समझौते के लिए तैयार है। वहीं, कुशवाहा को लेकर पासवान ने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि वे भी एनडीए का हिस्सा रहेंगे। उन्होंने कहा कि गठबंधन की जरुरत और मजबूती के लिए कभी-कभी समझौता करना पड़ता है। चिराग ने रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के सीट शेयरिंग पर दिए गए हालिया बयान पर कहा कि वे उनकी बातों से इत्तफाक नहीं रखते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा और जेडीयू बड़ी पार्टियां हैं, लिहाजा उन दोनों के समझौते के बाद ही हमें सीट बांटी जाएगी। लोजपा सांसद ने कहा कि उन्होंने भी महसूस किया है कि हालिया दिनों में कुशवाहा ज्याद उग्र हुए हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि हमारी सकारात्मक बातचीत चल रही है। उम्मीद है जल्द ही सीट शेयरिंग पर बात पक्की हो जाएगी।

कुशवाहा ने दिया यह बयान

गौरतलब है कि इससे पहले उपेन्द्र कुशवाहा ने साफ कहा दिया है कि उनका जेडीयू के साथ गठबंधन नहीं है। उनका केवल भाजपा और एलजेपी से गठबंधन है। बहरहाल, बिहार की राजनीति लगातार गरमाता जा रहा है।

 

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned