scriptअचानक चिराग पासवान ने कर दिया बड़ा ऐलान, बोले- सात सीटों पर लोजपा लड़ेगी लोकसभा चुनाव | chirag paswan gave big statement on loksabha seat | Patrika News

अचानक चिराग पासवान ने कर दिया बड़ा ऐलान, बोले- सात सीटों पर लोजपा लड़ेगी लोकसभा चुनाव

locationनई दिल्लीPublished: Nov 10, 2018 07:28:23 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

सांसद चिराग पासवान ने सीट को लेकर बड़ा बयान दिया है।

chirag paswan

अचानक चिराग पासवान ने कर दिया बड़ा ऐलान, बोले- सात सीटों पर लोजपा लड़ेगी लोकसभा चुनाव

नई दिल्ली। बिहार में एनडीए के अंदर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कभी रालोसपा और जदयू के बीच आपसी कलह , तो कभी सीटों को लेकर कलह। वहीं, अब एलजेपी नेता चिराग पासवान ने चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि अगामी लोकसभा चुनाव में लोजपा सात सीटों पर चुनाव लड़े।
चिराग पासवान का बड़ा ऐलान

जमुई सांसद चिराग पासवान ने कहा कि अभी रामविलास पासवान का चुनाव लड़ना तय नहीं है। मैं सीट शेयरिंग पर अपने पुराने स्टैंड पर कायम हूं और लोजपा सम्मान जनक समझौते के लिए तैयार है। वहीं, कुशवाहा को लेकर पासवान ने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि वे भी एनडीए का हिस्सा रहेंगे। उन्होंने कहा कि गठबंधन की जरुरत और मजबूती के लिए कभी-कभी समझौता करना पड़ता है। चिराग ने रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के सीट शेयरिंग पर दिए गए हालिया बयान पर कहा कि वे उनकी बातों से इत्तफाक नहीं रखते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा और जेडीयू बड़ी पार्टियां हैं, लिहाजा उन दोनों के समझौते के बाद ही हमें सीट बांटी जाएगी। लोजपा सांसद ने कहा कि उन्होंने भी महसूस किया है कि हालिया दिनों में कुशवाहा ज्याद उग्र हुए हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि हमारी सकारात्मक बातचीत चल रही है। उम्मीद है जल्द ही सीट शेयरिंग पर बात पक्की हो जाएगी।
कुशवाहा ने दिया यह बयान

गौरतलब है कि इससे पहले उपेन्द्र कुशवाहा ने साफ कहा दिया है कि उनका जेडीयू के साथ गठबंधन नहीं है। उनका केवल भाजपा और एलजेपी से गठबंधन है। बहरहाल, बिहार की राजनीति लगातार गरमाता जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो