scriptअमित शाह पर केजरीवाल का पलटवार, आप पहले मोहल्ला क्लीनिक आकर देख लें | cm arvind kejriwal attack on amit shah and invite visit mohalla clinic | Patrika News

अमित शाह पर केजरीवाल का पलटवार, आप पहले मोहल्ला क्लीनिक आकर देख लें

locationनई दिल्लीPublished: Jan 06, 2020 08:24:58 am

Submitted by:

Prashant Jha

केजरीवाल ट्वीट के जरिए अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे लगा था हमारे कामों की कमियां गिनाएंगे , राजधानी के विकास की बात करेंगे,। लेकिन आपने तो मुझे गाली देने के सिवा कुछ नहीं किया।

Arvind kejriwal

अमित शाह पर केजरीवाल का पलटवार, मोहल्ला क्लीनिक आकर देख लें

नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) के भाषण पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (CM Arvind kejriwal) ने पलटवार किया है। केजरीवाल ने अमित शाह को आप सरकार की ओर से चलाए जा रहे मोहल्ला क्लीनिक (mohalla clinics) देखने का न्योता दिया है। बता दें कि अमित शाह ने कहा था कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल को पांच साल के काम का हिसाब देना चाहिए।

दिल्ली के विकास के लिए कोई सुझाव है तो बताए-केजरीवाल

केजरीवाल ने ट्वीट के जरिए अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे लगा था हमारे कामों की कमियां गिनाएंगे , राजधानी के विकास की बात करेंगे,। लेकिन आपने तो मुझे गाली देने के सिवा कुछ नहीं किया। दिल्ली के विकास के लिए कोई सुझाव है तो आप बताए। आपके सुझावों को अगले पांच साल में लागू करेंगे।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में BJP के बूथ सम्मेलन में अमित शाह बोले- CAA पर आप और कांग्रेस ने दंगे करवाए

https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1213759380505554944?ref_src=twsrc%5Etfw

अमित शाह ने केजरीवाल पर साधा था निशाना

दरअसल भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली सरकार और निशाना साधा था। इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में यूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए अमित शाह ने केजरीवाल पर केंद्र सरकार के कामों का ठप्पा लगाकर दिखाने का आरोप लगाया था। अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल जनता का पैसा विज्ञापन में खर्च कर अखबार में अपनी फोटो खिंचवाते हैं। मैं पूछता हूं कि आपने पांच सालों में कौन से ऐसे कार्य कर लिए हैं। लेकिन बार-बार झांसा देकर जनता को गुमराह नहीं किया जा सकता है।

दूरबीन लगाकर देख रहा हूं लेकिन स्कूल-कॉलेज नहीं दिख रहे-शाह

रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि केजरीवाल ने 20 कॉलेज और 5000 से ज्यादा स्कूल बनाने का वादा किया था, मैं दूरबीन लगाकर देख रहा हूं लेकिन कहीं दिखाई नहीं दे रहे हैं। इसी पर अरविंद केजरीवाल ने पलटवार करते हुए कहा कि आज भी 150 नए मोहल्ला क्लिनिक का उद्घाटन किया है। अब पूरी दिल्ली में कुल 450 क्लिनिक चल रहे हैं। आप सब बीमार मत पड़ जाना, लेकिन पड़ गए तो पड़ोस के मोहल्ला क्लीनिक से फ्री और अच्छा इलाज करवा लेना।

https://twitter.com/hashtag/150NewMohallaClinics?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो