scriptआंध्र के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने जगनमोहन रेड्डी को बताया अराजकतावादी नेता | CM Chandrababu Naidusays Jagmohan reddy Anarchist leader | Patrika News

आंध्र के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने जगनमोहन रेड्डी को बताया अराजकतावादी नेता

locationनई दिल्लीPublished: Mar 23, 2019 11:30:58 am

Submitted by:

Dhirendra

विरोधियों के खिलाफ आंध्र के सीएम का रुख आक्रामक
वाईएसआर प्रमुख को समर्थन मिला तो प्रदेश का होगा नुकसान
केसीआर को भी बता चुके हैं क्रिमिनल पॉलिटिशियन

cm naidu

आंध्र के सीएम चंद्रबाबू नायडू का विवादित बयान, जगनमोहन रेड्डी को बताया अराजकतावादी नेता

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने विशाखापट्टनम क्षेत्र में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि वाईएसआरसीपी प्रमुख जगमोहन रेड्डी अराजकतावादी हैं। वह क्रिमिनल पॉलिटिक्‍स करते हैं और अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में निपुण है। अगर वह सत्ता में आते हैं तो राज्य में विकास बाधित होगा। जनता का समर्थन मिलने पर आंध्र में अराजकतावादियों का राज होगा।
पश्चिम बंगाल: फलकनुमा एक्‍सप्रेस में लगी भयंकर आग, किसी के हताहत की सूचना नहीं

KCR हैं क्रिमिनल पॉलिटिशियन
दो दिन पहले उन्‍होंने ओंगोल में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव क्रिमिनल पॉलिटिक्‍स करते हैं। वह दक्षिण भारत में तेलुगू देशम पार्टी और कांग्रेस के विधायकों को अपने पाले में करने के लिए हर तरह का हथकंडा अपना रहे हैं। उन्‍होंने केसीआर को क्रिमिनल पॉलिटिशियन तक करार दिया था।
जानिए, कौन हैं एयर स्‍ट्राइक पर बयान देकर चर्चा में आए सत्‍यनारायण गंगाराम पित्रोदा?

पीके को बताया बिहारी डकैत
लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी दलों के नेताओं के बीच एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी का स्‍तर इतना गिर गया है कि उन्‍होंने भारतीय राजनीति के चर्चित रणनीतिकार और जनता दल यूनाइटेड के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष प्रशांत किशोर (पीके) को बिहारी डकैत बता चुके हैं। पीके पर उन्‍होंने टीडीपी के लाखों समर्थकों को तोड़ने का आरोप लगाया था।
https://twitter.com/ANI/status/1109274938731577344?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो