scriptसीएम मनोहर लाल खट्टर ने सोनिया के खिलाफ जारी बयान पर दी सफाई, कहा- ये तो कहावत है | cm khattar clarified on statement against sonia-gandhi as dead mouse | Patrika News

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सोनिया के खिलाफ जारी बयान पर दी सफाई, कहा- ये तो कहावत है

locationनई दिल्लीPublished: Oct 15, 2019 10:29:12 am

Submitted by:

Dhirendra

विरोधियों ने बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया
कांग्रेस ने किया पलटवार, खट्टर को बताया खच्‍चर
सीएम के बयान पर हरियाणा में मचा है सियासी बवाल

ml_khattar.jpg
नई दिल्‍ली। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रेवाड़ी से बीजेपी प्रत्याशी सुनील मूसेपुर के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया। सीएम ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने कांग्रेस के अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान भी दिया था।
सीएम द्वारा सोनिया गांधी के खिलाफ बयान आने के बाद हरियाणा में बवाल मचा है। कांग्रेस के नेता सीएम से माफीनामे की मांग कर रहे हैं।

कांग्रेस के नेता तोड़ मरोड़कर न पेश करें बयान
मामला तूल पकड़ने के बाद सोनिया गांधी को मरी हुई चुहिया बताने वाले बयान पर मुख्यमंत्री ने अपनी सफाई में कहा कि कई बातें कहावत में समझाई जाती हैं। मैंने खोदा पहाड़ निकली चुहिया वाली कहावत सुनाई थी। लेकिन बीजेपी के विरोधी इस बात को बेवजह तूल दे रहे हैं। कांग्रेस के नेता अर्थ का अनर्थ निकाल रहे हैं।
सीएम मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को रेवाड़ी में एक जनसभा में कहा था कि कांग्रेस पप्पू-मम्मी की पार्टी है, जिसका कोई वजूद नहीं बचा है। हालांकि कई स्थानों पर कुछ नेताओं ने खूटे जरूर गाड़ रखे हैं। खट्टर ने कहा था कि लोकसभा चुनाव 2019 में करारी हार के बाद राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया।
इसके बाद वह कहने लगे कि राहुल गांधी ने कहा कि पार्टी का नया अध्यक्ष गांधी परिवार से बाहर का होना चाहिए। हमें लगा यह काफी अच्छा कदम है और परिवारवाद को खत्म करने की पहल है। उन्होंने पूरे देश में करीब 3 महीने तक नए अध्यक्ष की तलाश की। 3 महीने बाद अध्यक्ष कौन बना? सोनिया गांधी। खोदा पहाड़ निकली चुहिया, वो भी मरी हुई। यह उनकी स्थिति है।
कांग्रेस ने खट्टर को बताया खच्‍चर

सीएम मनेाहर लाल खट्टर के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए सीएम को माफी मांगने के लिए कहा। वहीं कांग्रेस के एक नेता ने खट्टर को खच्चर बताया।
सीएम ने बीजेपी से बागी होकर आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे रणधीर सिंह कापड़ीवास के साथ कोई सहानुभूति होने से इंकार कर दिया। इस दौरान सीएम खट्टर के साथ केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह भी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो