scriptकर्नाटक सियासी घमासान पर सीएम कुमारस्वामी का बड़ा बयान, सुरक्षित है सरकार, मेरे संपर्क में हैं सभी विधायक | cm kumaraswamy gave big statement on government issue | Patrika News

कर्नाटक सियासी घमासान पर सीएम कुमारस्वामी का बड़ा बयान, सुरक्षित है सरकार, मेरे संपर्क में हैं सभी विधायक

locationनई दिल्लीPublished: Jan 14, 2019 04:08:57 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

कर्नाटक में सरकार ‘संकट’ पर कुमारस्वामी का बड़ा बयान।

ks

कर्नाटक सियासी घमासान पर सीएम कुमारस्वामी का बड़ा बयान, सुरक्षित है सरकार, मेरे कहने पर…

नई दिल्ली। कर्नाटक में एक बार फिर सियासी घमासान मचा हुआ है। यहां एक बार फिर से विधायकों की खरीद-फरोख्त का मामला उठ गया है। कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार का कहना है कि भाजपा विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है और सरकार गिराने के लिए षडयंत्र रच रही है। उनका कहना है कि पार्टी के तीन विधायक मुंबई के एक होटल में ठहरे हुए हैं और भाजपा नेता के संपर्क में हैं। इस बयान के बाद सियासी हड़कंप मच गया।
कर्नाटक में एक बार फिर सियासी घमासान

इस मामले पर सोमवार को कांग्रेस नेता कृष्णा बायरे गोड़ा ने कहा कि भाजपा अलोकतांत्रिक तरीके से कर्नाटक सरकार को गिराना चाहती है। उन्होंने कहा कि तथ्य यह है कि भाजपा अलोकतांत्रित तरीके से शिकार करके लोकतांत्रिक तरीके से बनी कर्नाटक सरकार को गिराना चाहती है। इस सरकार को अस्थिर करने के लिए भाजपा लगातार कोशिशें कर रही है। वहीं, इस आरोप के बाद भाजपा ने भी हमला बोला। पार्टी नेता बीएस येदियुरप्पा का कहना है कि यह आरोप बेबुनियाद है और कांग्रेस अपने मन से साजिश रच रही है। इस उथल-पुथल पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री और जेडीएस नेता कुमारस्वामी ने बड़ा बयान देकर सबको चौंका दिया है।
कुमारस्वामी ने कहा- मेरे संपर्क में हैं विधायक, मेरे पास सारी जानकारी

कुमारस्वामी ने कहा कि कर्नाटक में सरकार पर कोई खतरा नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस तीन विधायक के बारे में बात हो रही है, वो मेरे संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि मुझे सूचना देकर मुंबई गए हैं। उन्होंने यहां तक कहा कि मुझे मालूम है कि भाजपा किससे संपर्क करने की कोशिश कर रही है और उन्हें क्या ऑफर दे रही है। मैं इससे निपट सकता हूं। लेकिन, इससे साफ स्पष्ट है कि मुख्यमंत्री को इस बारे में सारी जानकारी है और सरकार पर कोई खतरा नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो