scriptसीएम मनोहर लाल खट्टर ने मानेसर नगर पालिका के गठन की घोषणा की, कहा – ग्रामीण विकास को मिलेगा बढ़ावा | CM Manohar Lal Khattar announced the formation of Manesar Municipality, said - Rural development will get a boost | Patrika News

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने मानेसर नगर पालिका के गठन की घोषणा की, कहा – ग्रामीण विकास को मिलेगा बढ़ावा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 23, 2020 03:29:46 pm

Submitted by:

Dhirendra

अभी तक हरियाणा में 10 नगर निगम थे अस्तित्व में।
हरियाणा कैबिनेट की बैठक में लगी इस पर मुहर।

 
 
 

manohar lala khattar

मानेसर नगर पालिका के गठन से 29 गांवों में विकास के बढ़ावा मिलेगा।

नई दिल्ली। स्थानीय निकाय से संबंधित मुद्दों को लेकर बुधवार को मनोहर लाल खट्टर कैबिनेट की बैठक हुई। इस बैठक में एक और स्थानीय निकाय के गठन को कैबिनेट ने अपनी मंजूरी दी। बैठक के बाद सीएम मनोहर लाल खट्टर ने मीडिया को बताया कि हरियाणा में अभी तक 10 नगर निगम थे। आज हमारी कैबिनेट ने मानेसर में एक नए नगर पालिका के गठन को मंजूरी दी है। इस नगरपालिका के क्षेत्र में 29 गांवों को शामिल किया गया है।अब इन गांवों में स्थानीय स्तर पर विकास की गतिविधियों का संचालन मानेसर नगर पालिका द्वारा संपन्न होगा। उन्होंने कहा कि इससे गांवों के विकास को गति मिलेगी।
https://twitter.com/ANI/status/1341675753222459393?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि सीएम एमएल खट्टर को बुधवार को अंबाला निकाय चुनावों में महापौर और पार्षद के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित करने के बाद कुछ किसानों ने काले झंडे दिखाए थे। कुछ किसानों ने मुख्यमंत्री के काफिले को रोकने की कोशिश की थीफ ताकि सीएम से कृषि कानूनों को लेकर किसानों में व्याप्त नाराजगी जता सकें। लेकिन हरियाणा पुलिस उन्हें सुरक्षित निकालने में कामयाब रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो