scriptलोगों का नेताओं पर से भरोसा उठ गया हैः मनोहर लाल खट्टर | cm manohar lal khattar said people have started considering ministers as thieves | Patrika News

लोगों का नेताओं पर से भरोसा उठ गया हैः मनोहर लाल खट्टर

Published: Nov 23, 2015 10:51:00 am

पिहोवा के मांडी गांव में बाबा श्रीचंद जयंती के दौरान बोले खट्टर, कहां राजनेताओं को लोग चोर समझने लगे हैं

manohar lal khattar

manohar lal khattar

कुरुक्षेत्र। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि कि अब हालात ऐसे पैदा हो गए है कि नेताओं को लोग चोर समझने लगे हैं, लोगों का राजनेताओं पर से भरोसा उठ गया है। खट्टर यहां रविवार को पिहोवा के मांडी गांव में बाबा श्रीचंद जयंती समारोह में शामिल होने पहुंचे थे जहां पर उन्होंने यह बात कही। उन्होंने कहा कि लोग शक की नजर से राजनीति को देखते हैं।

उन्होंने कहा कि राजनीति को स्वच्छ बनाना जरूरी है। हरियाणा में हम राजनीति का नक्शा बदलने का मकसद लेकर सत्ता में आए हैं। राज्य सरकार लोगों की राजनीति के प्रति धारण बदलेगी और राजनीति पर खोया विश्वास फिर से कायम करेगी। समाज के हालात को देखकर पीड़ा होती हैं। इस पीड़ा को खत्म करने के लिए सरकार संस्थाओं के साथ मिलकर काम करेगी। इसके लिए संस्थाओं को भी आगे आना चाहिए।

कौन हैं खट्टर?
खट्टर का जन्म 5 मई, 1954 में रोहतक के निदाना गांव में हुआ था। साधारण से किसान परिवार से आने वाले खट्टर पंजाबी समुदाय से ताल्लुक रखते हैं। खट्टर का परिवार 1947 के भारत विभाजन के बाद पाकिस्तान से आकार रोहतक जिले के निदाना गाँव में बस गया था। खट्टर स्कूल की सभी गतिविधियों में काफी आगे थे। खट्टर डॉक्टर बनाना चाहते थे, पढ़ाई के इसी शौक के चलते खट्टर अपने परिवार में 10वीं पास करने वाले पहले सदस्य बने। मनोहर लाल खट्टर दसवीं पास करने के बाद दिल्ली में सदर बाज़ार में दुकानदारी करने लगे। साथ ही उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो