scriptधारदार हथियार के साथ खट्टर ने अपने ही नेता को दी धमकी, कहा- गर्दन काट दूंगा तेरी | CM Manohar Lal Khattar Threat BJP Leader I will cut your neck | Patrika News

धारदार हथियार के साथ खट्टर ने अपने ही नेता को दी धमकी, कहा- गर्दन काट दूंगा तेरी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 11, 2019 10:05:46 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

मनोहर लाल खट्टर के इस बयान के वीडियो को रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया है।

khattar.jpeg

नई दिल्ली। हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू हो चुकी है। सीएम मनोहर लाल खट्टर भी चुनावी रैलियों के जरिए चुनाव प्रचार का आगाज कर चुके हैं। चुनाव प्रचार के बीच कांग्रेस और बीजेपी में घमासान भी शुरू हो गया है। इसी क्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में खट्टर अपने ही एक नेता को गर्दन काटने की धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं।

खट्टर को आखिर क्यों आ गया गुस्सा?

वीडियो में दिख रहा है कि मनोहर लाल खट्टर एक रैली में लोगों को संबोधित कर रहे हैं। तभी बीजेपी के एक नेता ने उन्हें पारंपरिक टोपी पहनाने की कोशिश की, जिससे मनोहर लाल खट्टर नाराज हो गए। गुस्से में आकर खट्टर ने अपने ही नेता की गर्दन काटने की धमकी दे डाली। इस दौरान सीएम खट्टर के हाथों में धारदार हथियार भी था।

https://twitter.com/rssurjewala/status/1171663589670817792?ref_src=twsrc%5Etfw

सुरजेवाला ने साधा खट्टर पर निशाना

वायरल वीडियो में सीएम खट्टर कहते हैं कि ये क्या कर रहे हो? गर्दन काट दूंगा तेरी। हटो एक तरफ। सीएम के गुस्से को देख बीजेपी नेता ने उनसे माफी मांगी। इस वीडियो को शेयर करते हुए रणदीप सुरजेवाला ने खट्टर पर निशाना साधा है। सुरजेवाला ने तंज कसते हुए कहा कि गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक है। खट्टर साहब को गुस्सा क्यों आता है। फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं- गर्दन काट दूंगा तेरी, फिर जनता के साथ क्या करोगे?

पहले भी कार्यकर्ताओं पर गुस्सा कर चुके हैं खट्टर

आपको बता दें कि इस तरह के वीडियो पहले भी सामने आ चुके हैं, जब खट्टर ने अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं पर गुस्सा किया है। इससे पहले करनाल में खट्टर एक कार्यक्रम में जनता पर फूल बरसा रहे थे। इस दौरान उनके पास खड़े युवक ने सेल्फी लेने की कोशिश की। युवक के फोन उठाते ही खट्टर ने उसको धक्का दिया और फटकार लगाई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो