scriptVideo: चंद्रबाबू नायडू ने राव पर साधा निशाना, केसीआर सरकार में रुका विकास | CM Naidu Under attack kcr TRS rule development became stagnated | Patrika News

Video: चंद्रबाबू नायडू ने राव पर साधा निशाना, केसीआर सरकार में रुका विकास

locationनई दिल्लीPublished: Dec 05, 2018 10:56:26 am

चंद्रबाबू नायडू ने राव पर साधा निशाना, केसीआर सरकार में रुका विकास

naidu

Video: चंद्रबाबू नायडू ने राव पर साधा निशाना, केसीआर सरकार में रुका विकास

नई दिल्ली। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के बीच तेलंगाना में चुनाव प्रचार जोरों पर है। इसी कड़ी में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने तेलंगाना में तूफानी प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने टीआरएस पर जमकर निशाना साधा। टीआरएस प्रमुख केसीआर को आड़े हाथों लेते हुए नायडू ने कहा कि उनके शासन काल में प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है। विकास की गति धीमी पड़ी हुई है। प्रदेश की जनता बेहाल और विकास बदहाल। नायडू ने इस दौरान जनता से वोटों के जरिये केसीआर को हराने की अपील भी की।

चंद्रबाबू नायडू ने अपने प्रचार के दौरान लगातार केसीआर सरकार पर हमले बोले। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि वो लोकतंत्र के महापर्व में हिस्सा लेकर केसीआर को सबक सिखाएं। नायडू की ये अपील अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में आप सुन और देख सकते हैं कि तरह नायूड ने केसीआर पर अपनी तीखे बाण चलाए और जनता से केसीआर सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो