युवा सम्मेलन में CM नीतीश का तेजस्वी पर तंज,  दो युवा अपने परिवार की बदौलत राजनीति में

विपक्ष के आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए सीएम नीतीश कुमार ने तेजस्वी पर बड़ा हमला बोला है ।

By: Prashant Jha

Published: 05 Jun 2018, 05:23 PM IST

पटना: विपक्ष की ओर से लग रहे आरोपों पर आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुप्पी तोड़ी । जदयू युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। नीतीश ने कहा कि कुछ लोग काम किए बगैर ही दिनभर ट्वीट करते रहते हैं। लोग मुझे हटाना चाहते हैं, मेरे खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। लेकिन मैं इस सबकी परवाह नहीं करता , सिर्फ काम करता हूं। मैंने कभी विपक्ष के आरोपों पर ध्यान नहीं दिया। बल्कि प्रदेश की जनता से जो वादा किया है उसे पूरा किया और कर रहा हूं। हमने बिजली के संबंध में जो वायदा किया उसे पूरा कर दिखाया है। शराबबंदी को लेकर जो कदम उठाए गए उसे पूरा किया गया। आज भले ही कुछ लोग नाराज हैं। लेकिन उनकी नारजगी झेलने को तैयार हूं। भ्रष्टाचार और सांप्रदायिकता से हमारी सरकार कभी समझौता नहीं करेंगी।

ये भी पढ़ें: फिर एक्टिव हुए पीके, जदयू की नैया पार कराने में निभा सकते हैं अहम भूमिका

तेजस्वी ने ली थी चुटकी

बता दें कि इससे पहले आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव ने जेडीयू के बड़े भाई वाले बयान पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया कि भाजपा के नेता और डिप्‍टी सीएम सुशील मोदी बताएं कि वो पीएम मोदी का नीतीश चचा के हाथों कब तक अपमान कराते रहेंगे। उन्‍होंने सवाल किया है कि क्या नीतीश जी बिहार में नरेंद्र मोदी से बड़े और ज्‍यादा प्रभावशाली नेता हैं? उनका कद पीएम मोदी के कद से बड़ा है। नीतीश जी के प्रवक्ता सुशील मोदी क्या अब भी जेडीयू के हाथों अपने सबसे बड़े नेता को बेइज्‍जत कराते रहेंगे? आप जरा याद कीजिए, साल 2013 में नीतीश जी ने कहा था कि उन्होंने सुशील मोदी के कहने से भोज से मोदी जी की थाली खींची थीं।

ये भी पढ़ें: बिहार की राजनीति में आ गया है 'अर्जुन', शत्रुघ्न सिन्‍हा ने ट्वीट कर किया भाजपा को सावधान!

बिहार में 25 सीटों पर लड़ने के संकेत

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव को लेकर जदयू ने बिहार की 40 सीटों में से 25 सीटों पर लड़ने के संकेत दिए हैं। पिछले दिनों मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने चुनाव पूर्व बिहार व अन्‍य राज्‍यों में सीटों के बंटवारे व हिस्‍सेदारी को लेकर एनडीए को जरूरी संकेत देने का काम शुरू कर दिया है। नीतीश कुमार ने इस बात के भी संकेत दिए हैं कि वह बिहार में बड़े भाई की भूमिका निभाना चाहते हैं।

pm modi
Prashant Jha
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned