scriptCM Shivraj Singh ने कमलनाथ पर कसा तंज, कहा – वह हमेशा पैसा न होने का रोना रोया करते थे | CM Shivraj Singh lashed out at Kamal Nath, saying - he used to cry cries of not having money | Patrika News

CM Shivraj Singh ने कमलनाथ पर कसा तंज, कहा – वह हमेशा पैसा न होने का रोना रोया करते थे

locationनई दिल्लीPublished: Oct 25, 2020 06:30:42 pm

Submitted by:

Dhirendra

लोगों को परेशानी दूर करने के बदले कमलनाथ बनाया करते थे बहाना।
सीएम हमेशा लोगों की परेशानी को दूर करने वाला होता है।

shivraj Singh Chauhan

लोगों को परेशानी दूर करने के बदले कमलनाथ बनाया करते थे बहाना।

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh ) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( CM Shivraj Singh Chauhan ) ने विजय दशमी के दिन एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ( kamalnath ) पर तंज कसते हुए उनकी तीखी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ एक ऐसे सीएम थे जो जनता की समस्याओं दूर न करने पाने के लिए हमेशा पैसा न होने का रोना रोया करते थे।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सीएम लोगों की समस्याओं को दूर करता है

रविवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि क्या आप लोगों ने ऐसा कोई मुख्यमंत्री देखा है जो हर वक्ता रोता रहे और कहे कि पैसा नहीं है …। अगर कोई मुख्यमंत्री ऐसा करता है तो क्या वह सीएम बनने लायक है। लेकिन पूर्व सीएम कमलनाथ एमपी के लिए ऐसे सीएम साबित हुए।
सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि सीएम एक ऐसा नेता होता है जो लोगों को परेशानियों से बाहर निकालता है। न कि परेशानी दूर न कर पाने का बहाना बनाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो