scriptसीएम योगी का दावा -135 करोड़ लोगों में कोई यह नहीं कह सकता कि उनके साथ भेदभाव हुआ | CM Yogi claims. Of the 135 crore people, no one can say that they were discriminated against. | Patrika News

सीएम योगी का दावा -135 करोड़ लोगों में कोई यह नहीं कह सकता कि उनके साथ भेदभाव हुआ

locationनई दिल्लीPublished: Feb 28, 2021 08:26:53 pm

Submitted by:

Dhirendra

हमने किसी को पराया नहीं समझा।
यूपी को बीमारू राज्य से बाहर निकाला।

 

yogi adityanath

डब्लूएचओ ने यूपी में कोरोना प्रबंधन की तारीफ की।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक मीडिया कार्यक्रम के दौरान पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा कि केंद्र और प्रदेश की किसी भी योजना में कोई भेदभाव नहीं है। न ही हम किसी के साथ भेदभाव कर सकते हैं।
https://twitter.com/AHindinews/status/1366030451316416516?ref_src=twsrc%5Etfw
2022 में 350 सीटें जीतेगी बीजेपी

पीएम मोदी जी के नेतृत्व में 100 से ज्यादा योजनाएं चलाई गई हैं। 135 करोड़ की आबादी में हमें कोई यह नहीं कह सकता है कि मजहब, जाति, भाषा के आधार पर उनके साथ कोई भेदभाव हुआ हो। उन्होंने इस बात का भी दावा किया बीजेपी अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में अपने सहयोगियों के साथ 350 सीटें जीतेगी।
4 साल में नया टैक्स नहीं लगाया

यूपी सरकार ने चारसाल में कोई भी नया टैक्स नहीं लगाया। हमने टैक्स की चोरी बंद कराई। जो पैसा दूसरों की जेब में जा रहा था, उसे रोका। हमने यूपी को बीमारू से देश की शीर्ष अर्थव्यवस्था में तब्दील कर दिया। यूपी की आबादी के लगभग ब्राजील की आबादी के बराबर है। ब्राजील की तुलना में काफी कम केस यूपी में सामने आए। ह
डब्लूएचओ ने की तारीफ

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी यूपी में कोरोना प्रबंधन की तारीफ की है। उन्होंने दिल्ली के सीएम को निशाने पर लेते हुए कहा कि वहां की हालत को गृह मंत्री ने संभाला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो