scriptसीएम योगी बोले – किसानों के कंधों पर बंदूक रखकर कुछ लोग अराजकता पैदा करना चाहते हैं | CM Yogi said - Leaders of opposing parties want to create chaos by placing guns on shoulders of farmers. | Patrika News

सीएम योगी बोले – किसानों के कंधों पर बंदूक रखकर कुछ लोग अराजकता पैदा करना चाहते हैं

locationनई दिल्लीPublished: Mar 27, 2021 02:19:23 pm

Submitted by:

Dhirendra

कांट्रैक्ट फार्मिंग किसानों के लिए सिर्फ एक कानूनी विकल्प है, न कि बाध्यकारी व्यवस्था।

yogi adityanath

विरोधी दलों के नेता किसानों का भला नहीं चाहते।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के महराजगंज में एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कृषि कानूनों के मुद्दे पर राजनीति करने को लेकर विरोधी दलों के नेताओं पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कई बार कहा है कि कांट्रैक्ट फार्मिंग सिर्फ एक कानूनी विकल्प है। यह किसी के लिए बाध्यकारी नहीं है।
https://twitter.com/hashtag/FarmLaws?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
विपक्षी दलों ने किसानों का कभी भला नहीं चाहा

इसके बावजूद कुछ लोग जिन्हें विकास अच्छा नहीं लगता वो किसानों के कंधों पर बंदूक रखकर अव्यवस्था और अराजकता का माहौल पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विरोधी दलों के नेताओं की ये सोच किसानों के खिलाफ है। ऐसे लोग किसानों का भला नहीं देखना चाहते हैं।
बंगाल के किसानों को दिलाएंगे उनका हक

एक दिन पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दक्षिण 24 परगना के सागर में कहा था कि सीएम ममता बनर्जी को जनता के हितों से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने विकास कार्यों के बाद बंगाल में हिंसा और तुष्टिकरण को बढ़ा दिया। पीएम को किसान सम्मान निधि तक का लाभ नहीं लेने दिया।
अब पश्चिम बंगाल में हमारी सरकार बनेगी। बीजेपी सरकार बनते ही हम पार्टी के संस्थापक में से एक श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपनों को पूरा करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो