इमरान के बयान पर कांग्रेस का तंज, मोदी को वोट देना मतलब पाकिस्तान को वोट करना

  • पाक पीएम इमरान खान ने बीजेपी सरकार पर दिया बयान
  • हमलावर हुई कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस
  • पाकिस्तान को बताया मोदी और बीजेपी का हमदर्द

By: Chandra Prakash

Published: 10 Apr 2019, 04:05 PM IST

नई दिल्ली। भारत के लोकसभा चुनावों पर पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की टिप्पणी ने बीजेपी पर विपक्ष को हमले का एक और मौका दे दिया है। कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस ने कहा है कि पाकिस्तान, बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद मोदी का हमर्दद है।

ढोल की पोल खुल गई: कांग्रेस

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा है कि पाकिस्तान आधिकारिक तौर पर मोदी के साथ हो गया है। मोदी को वोट करने का मतलब पाकिस्तान को वोट करना है। मोदीजी, पहले नवाज शरीफ से प्यार और अब इमरान खान आपका चहेता यार। ढोल की पोल खुल गई।

फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' पर गिरी चला चुनाव आयोग का डंडा, लोकसभा चुनाव होने तक लगी रहेगी रोक

'इमरान ने मोदी की जीत का किया समर्थन'

वहीं जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कांफ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला ने ट्विटर पर लिखा कि मोदी साहब के लिए देश को बताने के लिए यही है कि सिर्फ पाकिस्तान और इसके समर्थक बीजेपी की हार चाहते हैं। जबकि इमरान खान ने अभी तत्काल उन्हें (मोदी को) दूसरे कार्यकाल के लिए समर्थन दिया है। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून में इमरान का बयान है कि बीजेपी की चुनाव में जीत पाकिस्तान-भारत वार्ता की संभावनाओं को बढ़ाएगी।

इमरान खान ने क्या कहा था?

बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इंटव्यू के दौरान बीजेपी और नरेंद्र मोदी को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर भारत की अगली सरकार कांग्रेस पार्टी के नेतृत्‍व में बनती है, तो शायद कश्मीर का मुद्दा नहीं सुलझ पाएगा, लेकिन अगर हिंदुस्तान में बीजेपी की सरकार फिर बनती है तो कश्मीर की सुलह संभव है।

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

BJP Congress Narendra Modi
Show More
Chandra Prakash Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned