scriptPM मोदी के इंटरव्यू पर कांग्रेस का तंज- राजनीति के बाद फिल्मों में जाने का इरादा | Congress comment on PM Modi interview with akshay kumar | Patrika News

PM मोदी के इंटरव्यू पर कांग्रेस का तंज- राजनीति के बाद फिल्मों में जाने का इरादा

locationनई दिल्लीPublished: Apr 24, 2019 03:38:25 pm

Submitted by:

Mohit sharma

पीएम मोदी के इंटरव्यू पर कांग्रेस का तंज
अक्षय कुमार से भी अधिक एक्टिंग कर रहे मोदी
राजनीति के बाद फिल्मों में जाने का मोदी का इरादा

CONGRESS LEADER

नई दिल्ली। एक्टर अक्षय कुमार को दिए इंटरव्यू को लेकर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि इंटरव्यू में मोदी अक्षय कुमार से भी अधिक एक्टिंग कर रहे हैं। कांग्रेव प्रवक्ता ने यह भी कहा कि ऐसा लगाता है कि मोदी राजनीति के बाद फिल्मों में जाने वाले हैं और ऐसे इंटरव्यू के माध्यम से रोजगार तलाश रहे हैं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने बुधवार को पीएम मोदी का इंटरव्यू लिया। इस दौरान अक्षय ने पीएम मोदी के बचपन और परिवार से लेकर उनके प्रधानमंत्री बनने तक के सियासी सफर को लेकर बात की। यही नहीं पीएम मोदी ने भी एक-एक सवाल का बेबाकी से जवाब दिया।

 

स्पष्ट और पूरी तरह से गैर-राजनीतिक वार्ता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ स्पष्ट और पूरी तरह से गैर-राजनीतिक वार्ता में बुधवार को कहा कि उन्होंने कभी भी प्रधानमंत्री बनने के बारे में नहीं सोचा था क्योंकि उनकी पृष्ठभूमि में ऐसा कुछ नहीं था कि वह इस बारे में सोचते। आम लोग ऐसी बातों पर विश्वास नहीं करते हैं, उन्होंने कहा कि विचार (जैसे कि एक दिन प्रधानमंत्री बनना) केवल उन लोगों के मन में आ सकते हैं जो पृष्ठभूमि के साथ-साथ एक विशेष परिवार से ताल्लुक रखते हैं।

अभिनेता अक्षय कुमार ने लिया पीएम नरेंद्र मोदी का खास इंटरव्यू, जानें 10 बड़ी बातें

मोदी ने कहा कि लेकिन मेरी पारिवारिक पृष्ठभूमि ऐसी है जैसे अगर मुझे अच्छी नौकरी मिल जाती, तो मेरी मां ने पड़ोसियों को गुड़ बांटे होते क्योंकि हमने कभी इससे आगे नहीं सोचा था। हमने कभी भी अपने गांव के बाहर कुछ नहीं देखा।

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो