scriptसपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने से किया इनकार, पार्टी ने जारी किया सबूत | congress issues Picture of Congress Membership Form with Sapna Chaudhary's name and signature | Patrika News

सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने से किया इनकार, पार्टी ने जारी किया सबूत

locationनई दिल्लीPublished: Mar 24, 2019 10:11:26 pm

Submitted by:

Shweta Singh

सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने की खबर को गलत बताया था
इस बयान के बाद कांग्रेस की ओर से सपना का कांग्रेस सदस्यता फॉर्म वायरल
फॉर्म में सपना का नाम और साइन

sapna chaudhary with priyanka chaudhary

सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने से इनकार के बाद, पार्टी ने जारी किए उनकी सदस्यता सबूत

नई दिल्ली। सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबर एक अनसुलझी पहेली बनती जा रही है। पहले मीडिया में उनके पार्टी में शामिल होने की खबर आई, जिससे रविवार को उन्होंने इनकार कर दिया। अब कांग्रेस ने उनके पार्टी की सदस्यता के लिए भरे गए फॉर्म को जारी किया है।

कांग्रेस सदस्यता फॉर्म वायरल

आपको बता दें कि शनिवार को यह खबरें आई थीं कि सपना उत्तर प्रदेश के मथुरा से चुनाव लड़ सकती हैं। उन्हें बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालनी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारने का दावा किया जा रहा था। इसके एक दिन बाद सपना ने मीडिया में बात करते हुए कहा कि मेरा राजनीति में जाने का कोई इरादा नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि वो कांग्रेस या किसी भी दल के लिए प्रचार नहीं करेंगी। सपना के इनकार के बाद मीडिया में उनका कांग्रेस सदस्यता फॉर्म वायरल हो रहा है। इस फॉर्म पर सपना चौधरी का न सिर्फ नाम है, बल्कि उनके हस्ताक्षर और तस्वीरें भी नजर आ रही हैं।

https://twitter.com/ANI/status/1109770238739038208?ref_src=twsrc%5Etfw
कांग्रेस के यूपी सचिव नरेंद्र राठी ने इस विवाद पर कहा कि सपना ही नहीं उनकी बहन भी शनिवार को पार्टी में शामिल हुई हैं। हमारे पास दोनों फॉर्म हैं, जिनपर दोनों के साइन हैं। आपको बता दें कि शनिवार को सपना की नरेंद्र के साथ फॉर्म भरते हुए तस्वीर सामने आई थी
https://twitter.com/ANI/status/1109771360870395904?ref_src=twsrc%5Etfw

सपना का बयान

आपको बता दें कि शनिवार को एक तस्वीर सामने आई थी जिसके आधार पर दावा किया जा रहा था कि उन्होंने कांग्रेस जॉइन कर ली है। सपना ने रविवार को उस तस्वीर पर भी सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मीडिया में जारी हो रही तस्वीर पुरानी है। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी राज बब्बर से कोई मुलाकात नहीं हुई है। हालांकि, प्रियंका गांधी पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो उनसे बेहद शांति और अच्छे से मिली थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो