scriptसुब्रमण्यम स्वामी के बयान पर कांग्रेस का तंज, अर्थव्यवस्था लक्ष्मी संभालेगी तो निर्मला क्या करेगी? | Congress Leader Abhishek Singhvi target swamy laxmi pic on currency | Patrika News

सुब्रमण्यम स्वामी के बयान पर कांग्रेस का तंज, अर्थव्यवस्था लक्ष्मी संभालेगी तो निर्मला क्या करेगी?

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2020 03:29:16 pm

BJP leader Subramanian Swamy के बयान पर कांग्रेस का हमला
Abhishek manu Singhvi बोले- लक्ष्मी अर्थव्वस्था सुधारेगी तो निर्मला क्या करेंगी?

Abhishek singhvi

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ( Subramanian Swamy ) के बयान ने एक बार फिर विरोधियों को निशाना साधने का मौका दे दिया है। भारती अर्थव्यवस्था ( Indian Economy ) को सुधारने के लिए दिए गए सुब्रमण्यम स्वामी के बयान ने अब तूल पकड़ लिया है। कांग्रेस स्वामी के बयान को लेकर तीखा हमला बोला है।
कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ( Abhishek manu Singhvi ) ने नोट पर लक्ष्मी जी की फोटो वाले बयान को लेकर बीजेपी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा है कि अगर नोट पर लक्ष्मी जी की फोटो छापने से देश की अर्थव्यवस्था में सुधार हो सकता है तो फिर वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण क्या करेंगी?
आम आदमी पार्टी से निपटने के लिए बीजेपी के चाणक्य अमित शाह ने बनाया नया प्लान, जानकर चौंक जाएंगे

https://twitter.com/hashtag/SubramanianSwamy?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट कर सुब्रमण्यम स्वामी पर तंज करते हुए लिखा है कि हमें लगा कि देश के इकॉनोमिस्ट अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए कोई बेहतर समाधान देंगे, लेकिन वो नोट बदलने की बात करते हैं।
माता लक्ष्मी इस तरह का काम करके अर्थव्यवस्था को ठीक कर देंगी, लेकिन फिर वित्त मंत्री क्या काम करेंगी?
https://twitter.com/Swamy39?ref_src=twsrc%5Etfw
पूर्व पीएम पर बड़ा बयान देने के बाद एक बार फिर संजय राउत ने कही बड़ी बात

इस बयान से मचा बवाल
बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि लक्ष्मी के फोटो नोट पर छाप दो, अर्थव्यवस्था संभल जाएगी। उन्होंने इसके लिए इंडोनेशिया का उदाहरण भी दिया। उन्होंने इंडोनेशिया ने नोटों पर भगवान गणेश की प्रतिमा छापी तो उनकी भी अर्थव्यवस्था सुधर गई।
‘मैं तो कहता हूं कि हमारे नोट पर भी लक्ष्मी का चित्र होना चाहि गणपति विघ्नहर्ता हैं, लेकिन देश की करेंसी को सुधारने के लिए लक्ष्मी का चित्र लगाया जा सकता है और किसी को इसमें बुरा नहीं लगना चाहिए ‘हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि देश की अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए नोटों पर लक्ष्मीजी की फोटो छापने के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही जवाब दे सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो