scriptकांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो सकते हैं अप्लेश ठाकोर! कभी राहुल गांधी रहे बेहद करीबी | Congress Leader Alpesh Thakore may join the BJP in gujarat | Patrika News

कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो सकते हैं अप्लेश ठाकोर! कभी राहुल गांधी रहे बेहद करीबी

Published: Feb 24, 2019 10:41:05 am

Submitted by:

Mohit sharma

गुजरात विधानसभा चुनाव के समय कभी राहुल गांधी के करीबी रहे कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर पार्टी छोड़ने का ऐलान कर सकते हैं।

news

कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो सकते हैं अप्लेश ठाकोर! कभी राहुल गांधी रहे बेहद करीबी

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव के समय कभी राहुल गांधी के करीबी रहे कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर पार्टी छोड़ने का ऐलान कर सकते हैं। राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि ओबीसी नेता अल्‍पेश जल्द ही पाला बदलने की घोषणा कर सकते हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 2017 के विधानसभा चुनावों में काफी चर्चा में रहे अल्पेश का अब कांग्रेस से मोहभंग हो गया है।

गोवा: फिर बिगड़ी सीएम मनोहर पर्रिकर की तबीयत, हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

राहुल गांधी ने अब उनका का फोन तक उठाना बंद कर दिया

बताया जाता है कि जब अल्पेश कांग्रेस का हाथ थामा था, उस समय उनकी कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी से सीधे हॉटलाइन पर बात होती थी। रिपोर्ट में कहा गया कि राहुल गांधी ने अब उनका का फोन तक उठाना बंद कर दिया है। जबकि गुजरात कांग्रेस उनको हाशिये पर धकेलना चाहती है। आपको बता दें कि बीते माह अल्पेश ने दावा किया था कि उनके समुदाय के लोग अपने आप को ठगा और उपेक्षित महसूस कर रहे हैं। उन्‍होंने कांग्रेस पर अपने समुदाय की उपेक्षा का भी आरोप लगाया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि पार्टी में उनके समुदाय के लोगों को उचित प्रतिनिधित्‍व नहीं मिल रहा है।

कश्मीर: धारा 35ए को लेकर आज अलगाववादियों का बंद, सरकार ने की अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनाती

लोगों को वरियता नहीं मिली तो वह चुप नहीं बैठेंगे

यही ने अल्पेश ने धमकी भरे लहजे में कहा था कि अगर उनके लोगों को वरियता नहीं मिली तो वह चुप नहीं बैठेंगे और विधायक पद से इस्तीफा दे देंगे। अल्पेश ने राहुल गांधी से मुलाकात न हो पाने की भी शिकायत भी की थी। आपको बता दें कि पिछले दिनों बिहार की एक अदालत ने गुजरात से बिहार के लोगों को कथित रूप से भगाए जाने के मामले में दर्ज एक परिवाद पर सुनवाई करते हुए कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर के खिलाफ स्थानीय थाने को प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो