मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद गोवा में नए सीएम की तलाश शुरू, दिगंबर कामत बन सकते हैं नए मुख्यमंत्री !

मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद गोवा में नए सीएम की तलाश शुरू, दिगंबर कामत बन सकते हैं नए मुख्यमंत्री !

Shiwani Singh | Publish: Mar, 17 2019 06:45:10 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 10:49:31 PM (IST) राजनीति

  • गोवा में बड़े उल्टफेर के आसार
  • वरिष्‍ठ कांग्रेसी नेता दिगंबर कामत हो सकते बीजेपी में शामिल
  • बनाए जा सकते हैं कि गोवा के मुख्यमंत्री

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता मनोहर पर्रिकर का निधन के बाद गोवा में नई सीएम की तलाश शुरू हो गई है। इस तलाह में सबसे पहला नाम गोवा के वरिष्‍ठ कांग्रेसी नेता दिगंबर कामत का आ रहा है। गोवा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर माइकल लोबो की मानें तो कांग्रेस के दिग्गज नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव 2019: अन्नाद्रमुक ने जारी की निर्वाचन क्षेत्रों की सूची, 20 सीटों का ऐलान

वहीं, दिगंबर कामत की बीजेपी में शामिल होने की ख़बरों के बीच वह रविवार को दिल्ली दिल्‍ली जाने के लिए निकले हैं। हांलाकी कामत ने इन बातों को खारिज करते हुए कहा कि वह बिजनेस ट्रिप के लिए दिल्ली जा रहे हैं। वहीं, लोबो ने बताया, 'बीती रात भाजपा विधायकों की बैठक में कामत को भाजपा में शामिल करने को लेकर चर्चा हुई। उन्होंने बताया कि दिगंबर मुख्यमंत्री होंगे या नहीं इसका फैसला केंद्रीय नेतृत्व करेगा।

यह भी पढ़ें-विधानसभा चुनाव: BJP की पहली सूची जारी, आंध्र और अरुणाचल के 177 प्रत्याशियों का ऐलान

कौन है कामत

कामत 2005 में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे। उस समय भाजपा की राज्य इकाई में वह दूसरे नंबर की हैसियत रखते थे। 2007 से 2012 तक राज्य के मुख्यमंत्री रहे वरिष्ठ कांग्रेस नेता कामत गोवा के दिग्गज नेताओं में माने जाते हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned