कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने पीएम मोदी को कहा अपशब्द, मचा बवाल

Rahul Chauhan

Publish: Sep, 17 2017 04:16:03 (IST)

Political
कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने पीएम मोदी को कहा अपशब्द, मचा बवाल

ट्वीट के बाद लोग उन्हें भला-बुरा कहने लगे। बहुत से लोगों ने तो ये तक लिख दिया कि आपकी भाषा देख ये नहीं लगता है कि आप कभी मंत्री रहे हैं।

नई दिल्ली: राजनीति में एक दूसरे के लिए अमर्यादित शब्द बोलना कोई नई बात नहीं है। इस बार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने पीएम मोदी को अपशब्द कहे हैं। कांग्रेस नेता मनीष तिवारी का यह ट्वीट पीएम मोदी द्वारा सरदार सरोवर बांध के लोकार्पण कार्यक्रम के को लेकर आया। मनीष तिवारी के इस ट्वीट की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है। मनीष तिवारी ने पीएम मोदी पर कटाक्ष की शुरुआत उनके विदेश दौरे के एक वीडियो को शेयर कर की जिसमें पीएम मोदी गलती से राष्ट्रगान के बीच में चल पड़ते हैं। 

देखें वीडियो 


एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं, वहीं कांग्रेस नेता ने ये अभद्र टिप्पणी कर विवादों को जन्म दे दिया है। इस ट्वीट के बाद लोग उन्हें भला-बुरा कहने लगे। बहुत से लोगों ने तो ये तक लिख दिया कि आपकी भाषा देख ये नहीं लगता है कि आप कभी मंत्री रहे हैं। वहीं बहुत से लोगों ने उन्हें ये भी लिखा कि आप महात्मा गांधी को फॉलो करते हो और ऐसी बातें लिखते हो।

मनीष तिवारी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से किए गए ट्वीट में पीएम मोदी का नाम लेते हुए बेहद गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। इससे पहले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए गाली-गलौज वाली फोटो ट्वीट की थी। रविवार को कांग्रेस नेता मनीष तिवारी का यह ट्वीट उस वक्त आया जब पीएम मोदी गुजरात में सरदार सरोवर बांध का लोकार्पण कर रहे थे। गौर करने वाली बात यह है कि रविवार 17 सितंबर को ही पीएम मोदी का जन्मदिन भी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned