script

कांग्रेस नेता प्रिया दत्त ने भरा नामांकन, भाई संजय दत्त साए की तरह रहे साथ

locationनई दिल्लीPublished: Apr 08, 2019 06:01:30 pm

प्रिया दत्त ने भरा नामांकन
पर्चा भरने से पहले बप्पा के दरबार में टेका माथा
‘मुन्ना भाई’ भी रहे साथ

priya

कांग्रेस नेता प्रिया दत्त ने भरा नामांकन, भाई संजय दत्त साए की तरह रहे साथ

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है और चंद दिनों में चुनाव का पहला चरण के जरिये नेता चुनावी मैदान में आमने सामने होंगे। देशभर से दिग्गज लोकतंत्र के इस महापर्व में पहली बार अपना भाग्य आजमा रहे हैं तो कुछ अपनी साख को बचाए रखने के लिए जी जान से जुटे हैं। महाराष्ट्र में भी दिग्गजों ने चुनावी मैदान में उतरने के लिए नामांकन भरना शुरू कर दिया है। सोमवार को कांग्रेस नेता प्रिया दत्त ने अपना नामांकन भरा। खास बात यह है कि इस दौरान उनके साथ भाई संजय दत्त भी मौजूद रहे।
https://twitter.com/PriyaDutt_INC/status/1115211763614531585?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANI/status/1115163838012436480?ref_src=twsrc%5Etfw

कांग्रेस नेता प्रिया दत्त मुंबई में नामांकन दाखिल करने के लिए बांद्रा कलेक्टर कार्यालय पहुंचीं । उनके साथ उनके भाई संजय दत्त भी साए की तरह मौजूद रहे। कांग्रेस पार्टी ने प्रिया दत्त को मुंबई उत्तर मध्य से उम्मीदवार बनाया है। आपको बता दें कि उत्तर मध्य मुंबई से भारतीय जनता पार्टी की नेता पूनम महाजन सांसद हैं। यहां प्रिया दत्त का सीधा मुकाबला पूनम से होगा।
यही नहीं पूनम और प्रिया दत्त को टक्कर देने के लिए एक किन्नर ने भी इस सीट से ताल ठोंकी है। किन्न स्नेहा निवृत्ति काले ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में इस सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है।
https://twitter.com/PriyaDutt_INC/status/1115094350038360064?ref_src=twsrc%5Etfw
बप्पा का लिया आशीर्वाद
प्रिया दत्त ने अपना नामांकन भरने से पहले बप्पा के दरबार में मत्था टेका। प्रिया ने ये जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट से साझा भी की। उन्होने लिखा…’आज सुबह सिद्धिविनायक मंदिर पहुँचकर सच्चाई और सर्वहित के पथ पर बढ़ने के लिए बप्पा का आशीर्वाद लिया।’ इससे पहले मंगलवार को प्रिया दत्त ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपने पिता सुनील दत्त के नामांकन वाले दिन को भी साझा किया।

ट्रेंडिंग वीडियो