कांग्रेस नेता पुनिया का दावा- मैंने खुद देखा है जेटली को माल्या से बात करते हुए, गवाह है सीसीटीवी

कांग्रेस नेता पुनिया का दावा- मैंने खुद देखा है जेटली को माल्या से बात करते हुए, गवाह है सीसीटीवी

Pritesh Gupta | Publish: Sep, 12 2018 10:41:16 PM (IST) राजनीति

पुनिया ने कहा कि उन्होंने खुद इन दोनों को संसद के सेंट्रल हाल में बातचीत करते हुए देखा है। उन्होंने यह भी दावा किया कि उस दिन की सीसीटीवी फुटेज के जरिए वे यह साबित भी कर सकते हैं।

नई दिल्ली। लंदन में भगोड़े कारोबारी विजय माल्या की तरफ से दिए गए बयान को लेकर हंगामा मचा हुआ है। इधर कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने बताया कि उन्होंने खुद वित्त मंत्री अरुण जेटली से विजय माल्या की बातचीत की गवाही दी है। पुनिया ने कहा कि उन्होंने खुद इन दोनों को संसद के सेंट्रल हाल में बातचीत करते हुए देखा है। उन्होंने यह भी दावा किया कि उस दिन की सीसीटीवी फुटेज के जरिए वे यह साबित भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः कश्मीर निकाय चुनाव पर फिर उठे सवाल, कांग्रेस ने कहा अनुकूल नहीं हालात

जेटली ने यूं दी थी सफाई

उल्लेखनीय है कि माल्या के दावे के बाद जेटली ने पहले उनके साथ कोई भी बैठक होने की बात से इनकार किया था, लेकिन बाद में उन्होंने माना कि राज्यसभा में माल्या से मुलाकात हुई थी। हालांकि साथ ही उन्होंने यह भी कहा, 'माल्या कुछ सेटलमेंट की बात कर रहे थे, लेकिन मुझे उनके बारे में पहले से पता था इसलिए बिना बात किए वहां से निकल गया। इसके अलावा मैंने अपने घर या दफ्तर में कभी उनसे मुलाकात नहीं की।'

यह भी पढ़ेंः जीजा की फिल्म 'लवरात्रि' को लेकर मुसीबत में सलमान खान, मुजफ्फरपुर कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश

भाजपा और कांग्रेस दोनों से सांसद रहा है माल्या

गौरतलब है कि भारतीय सरकारी बैंकों के साथ हजारों करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के मामले में विजय माल्या वांछित है, लेकिन 2016 में ही वो भारत छोड़ कर भाग गया। विजय माल्या के खिलाफ एक मामला लंदन की वेस्टमिंस्टर कोर्ट में भी चल रहा है। इसी के चलते दोनों देशों के बीच प्रत्यर्पण का मामला अटका हुआ है। माल्या कांग्रेस और भाजपा दोनों से ही राज्यसभा सांसद रह चुका है। ऐसे में दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर दोषारोपण करती रही हैं।

यह भी पढ़ेंः मुश्किल में नवजोत सिंह सिद्धू, बंद बोतल से फिर बाहर आया रोड रेज का जिन्न

Ad Block is Banned