झारखंडः राहुल ने पीएम मोदी को याद दिलाया उनका बयान, बीजेपी के सीएम को बताया भ्रष्ट

  • झारखंड में तूफानी प्रचार कर रहे दिग्गज
  • राहुल गांधी ने हजारीबाग रैली में पीएम मोदी पर साधा निशाना
  • Rahul Gandhi: महिलाओं की सुरक्षा क्यों एक शब्द नहीं बोलते पीएम?

Dhiraj Kumar Sharma

December, 0903:14 PM

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के बाद एक बार फिर राहुल गांधी और पीएम मोदी आमने-सामने हैं। दरअसल झारखंड में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर दोनों दिग्गजों की सोमवार को प्रदेश में रैलियां हैं। ऐसी की एक हजारीबाग में आयोजित रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा।

बड़कागांव में लोगं को संबोधित करते हुए राहुल ने भ्रष्टाचार को बड़ा हथियार बनाते हुए प्रदेश की बीजेपी सरकार को घेरा। राहुल ने भ्रष्टाचार पर पीएम नरेंद्र मोदी के बयानों को याद दिलाते हुए झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास को सबसे भ्रष्ट व्यक्ति करार दिया।

महाराष्ट्र में बीजेपी को झटका देने के बाद एक बार फिर साथ आई शिवसेना, इस बार रखी ये शर्त

राहुल गांधी ने ना सिर्फ सीएम रघुबर दास के साथ-साथ पीएम नरेंद्र मोदी की भी जमकर आलोचना की। राहुल ने पीएम मोदी पर अर्थव्यवस्था और महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे को लेकर तीखा हमला बोला।

गांधी ने कहा कि हर तरफ नफरत का माहौल है और इसी के चलते बेरोजगारी पैदा हो रही है। राहुल ने कहा, 'जितनी ज्यादा नफरत देश में फैलेगी उतनी ही बेरोजगारी बढ़ेगी, उतने ही उद्योग बंद होंगे। हम सबको साथ लेकर चलते थे, जिसमें अमीर-गरीब और हर वर्ग के लोग होते थे।'

देश के 20 राज्यों में तेजी से पदल रही है मौसम की चाल, इस बार ठंड के टूटने वाले हैं सारे रिकॉर्ड

कांग्रेस को लगा सबसे बड़ा झटका, इस लोकप्रिय नेता का अचानक हुआ निधन, शोक की लहर

महिला सुरक्षा पर एक शब्द नहीं बोलते पीएम
राहुल गांधी ने महिला सुरक्षा के मुद्दे पर एक बार फिर पीएम मोदी को घेरा। राहुल ने कहा, ' पूरी दुनिया हिंदुस्तान की ओर देखती है और कहती है हिंदुस्तान बलात्कार का कैपिटल बन गया। यूपी में नरेंद्र मोदी की पार्टी का विधायक है, उसने महिला का बलात्कार किया, नरेंद्र मोदी ने एक शब्द नहीं बोला।

लड़की का एक्सीडेंट करवा दिया, नरेंद्र मोदी ने एक शब्द नहीं बोला। हर प्रदेश में बिना डरे महिला बाहर नहीं निकल सकती हैं और दिनभर प्रधानमंत्री कहते हैं कि मैं महिलाओं की रक्षा करते हैं।'

pm modi
धीरज शर्मा
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned