scriptकांग्रेस नेता राशिद अल्वी के भी बिगड़े बोल, कहा – बीजेपी जीत के लिए दिन-रात करती है मेहनत | Congress leader Rashid Alvi also spoke, said. BJP works day and night to win | Patrika News

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी के भी बिगड़े बोल, कहा – बीजेपी जीत के लिए दिन-रात करती है मेहनत

locationनई दिल्लीPublished: Feb 28, 2021 11:31:14 pm

Submitted by:

Dhirendra

कांग्रेस में तेजी से बढ़ रहा है असंतुष्टों का कुनबा।
अल्वी ने पार्टी आलाकमान को दी नसीहत।

rashid alvi

कांग्रेस को आक्रामक रणनीति पर काम करने की जरूरत।

नई दिल्ली। एक तरफ पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी महौल चरम पर है तो दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी के अंदर असंतुष्टों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। रविवार को कपिल सिब्बल, गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा,भूपेंद्र सिंह हुड्डा जैसे नेताओं के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी ने भी पार्टी आलाकमान को नसीहत दी है।
24 घंटे काम करने की जरूरत

राशिद अल्वी ने कहा कि बीजेपी हर छोटे-बड़े चुनाव को जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी दिन-रात मेहनत करती है। इसके साथ ही उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया है कि भगवा पार्टी से मुकाबले के लिए उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी 24 घंटे काम करने की जरूरत है।
आक्रामक रणनीति पर काम करे कांग्रेस

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमति शाह की अपनी रणनीति है। शाह की रणनीति का सामना करने के लिए कांग्रेस पार्टी को चुनावों में जीत के लिए रणनीति बनाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। जबकि कांग्रेस की सोच ऐसी नहीं है।
आजाद ने मोदी की तारीफ की

राशिद अल्वी का बयान ऐसे समय में आया है जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने जम्मू में एक सभा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। जी.23 का नेतृत्व कर रहे आजाद ने कहा कि पीएम बन जाने के बावजूद मोदी अपनी जड़ों को नहीं भूले और खुद को चायवाला कहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो