scriptCongress Leader Shashi Tharoor Trolled For His Selfies On Twitter | फिर सुर्खियों में कांग्रेस सांसद शशि थरूर, अब Twitter पर 'सेल्फीज' के चलते हुए ट्रोल | Patrika News

फिर सुर्खियों में कांग्रेस सांसद शशि थरूर, अब Twitter पर 'सेल्फीज' के चलते हुए ट्रोल

कांग्रेस सांसद शशि थरूर आए दिन अपने बयानों या फिर ट्विट के जरिए सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर शशि थरूर चर्चा में है। इस बार भी उनके चर्चा में आने की वजह ट्विटर ही है। दरअसल कांग्रेस नेता ने ट्विटर पर अपनी सेल्फीज पोस्ट की हैं,जिसके बाद वो ट्रोल हो गए हैं।

नई दिल्ली

Published: June 09, 2022 04:54:56 pm

कांग्रेस सांसद शशि थरूर आए दिन अपने ट्वीट्स, तस्वीर और बयानों के लिए लोगों के निशाने पर आ जाते हैं। हालांकि उनका अंग्रेजी ज्ञान जिसके जरिए वो अजीब शब्द लेकर आते हैं वो भी उन्हें सुर्खियों में बनाए रखता है। दरअसल एक बार फिर कांग्रेस नेता शशि थरूर चर्चाओं में हैं। इस बार भी उनके चर्चा में रहने की वजह ट्वीटर पर पोस्ट की गई उनकी तस्वीरें हैं। वैसे तो शशि थरूर ने सेल्फीज ट्विटर पर पोस्ट की हैं, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल कर दिया है। दरअसल थरूर विदेशी दौरे पर गए थे। उन्होंने अपने इसी दौरे की तस्वीरें पोस्ट की हैं और उसके साथ ही वे ट्रोल गए हैं।
Congress Leader Shashi Tharoor Trolled For His Selfies On Twitter
Congress Leader Shashi Tharoor Trolled For His Selfies On Twitter
कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कुछ दिन पहले महिला सांसदों के साथ ट्विटर पर तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद वे जबरदस्त तरीके से ट्रोल हो गए थे। अभी हाल ही में उन्होंने अपने विदेशी दौरे की कुछ सेल्फी पोस्ट की है। लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा लिख दिया कि वे एक बार फिर से ट्रोल हो गए।

थरूर इन दिनों इटली दौरे पर हैं और वे इस बारे में ट्विटर पर लगातर पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने वेनिस से कुछ सेल्फी पोस्ट की।

यह भी पढ़ें

शशि थरूर को पीएम मोदी की पूजा करते हुए फोटो शेयर करना पड़ा भारी, लोगों ने जमकर लताड़ा

कैप्शन के चलते हुए ट्रोल
उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'मैंने ऐसी सेल्फी भी लीं जिनमें अन्य लोग शामिल नहीं हैं।'
कई यूजर तो इसका मतलब नहीं समझ पाए लेकिन कुछ लोग तुरंत समझ गए कि शशि थरूर क्या कहना चाहते हैं।
शशि थरूर ने यह कैप्शन इसलिए लिखा क्योंकि वे महिलाओं के साथ अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहते हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि शशि थरूर यह कहना चाह रहे हैं कि वे अकेले भी सेल्फी खींच सकते हैं।
बस कांग्रेस नेता के इस कैप्शन ने सोशल मीडिया यूजर्स को सोचने और लिखने पर मजबूर कर दिया। यूजर्स उनको ट्रोल करने लगे। कुछ ने लिखा कि इसका मतलब आप अब तक पुरानी बात को भूल नहीं पाए हैं।
उल्टे तिरंगे के चलते भी हुए ट्रोल
वहीं कुछ यूजर्स उन्हें तिरंगे के लिए भी ट्रोल कर रहे हैं। असल में शशि थरूर की एक फोटो में उनकी कॉलर पर लगा छोटा सा तिरंगा उल्टा दिख रहा है। इसी वजह से उन्हें लोग जमकर ट्रोल करने लगे।

यह भी पढ़ें

कांग्रेस युक्त भाजपा! कविता के जरिए शशि थरूर ने पार्टी छोड़ रहे नेताओं और बीजेपी पर कसा तंज

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र का सियासी संकट जल्द खत्म होने के आसार कम! सदस्यता को लेकर बागी विधायक कर सकते है कोर्ट का रुखMaharashtra Political Crisis: संजय राउत ने बागी विधायकों पर फिर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बड़ी बातMaharashtra Political Crisis: वडोदरा में आधी रात को देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ शिंदे के बीच हुई थी मुलाकात, सुबह पहुंचे गुवाहाटीBy-Elections 2022: तीन लोकसभा और सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के नतीजे आजमेरे पास ममता बनर्जी को मनाने की ताकत नहीं: अमित शाहMumbai News Live Updates: बागी विधायकों पर संजय राउत ने साधा निशाना, बोले-बालासाहेब के नाम का इस्तेमाल न करेंपंजाब: भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार IAS के बेटे ने खुद को गोली मारी, अधिकारी की पत्नी ने विजिलेंस टीम पर लगाया हत्या का आरोपMann Ki Baat : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम को करेंगे संबोधित
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.