scriptकांग्रेस नेता की चेतावनी: कर्नाटक में CAAलागू हुआ तो गंभीर होंगे परिणाम | Congress leader threat to CM on CAA apply in Karnataka | Patrika News

कांग्रेस नेता की चेतावनी: कर्नाटक में CAAलागू हुआ तो गंभीर होंगे परिणाम

locationनई दिल्लीPublished: Dec 18, 2019 02:51:19 pm

CAA पर फिर मचा बवाल
कांग्रेस नेता ने दी सीएम को चेतावनी
कर्नाटक में लागू हुआ CAA तो बुरा होगा परिणाम

karnataka.jpg
नई दिल्ली। देशभर में नागरिकता संशोधन कानून ( Citizenship Amendment Act ) को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इस बीच देश के दक्षिण राज्य कर्नाटक से बड़ी खबर सामने आ रही है। कर्नाटक में कांग्रेस नेता यूटी खादर ने कहा है कि जहां पूरे देश में नागरिकता कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे है, लेकिन कर्नाटक में शांति का माहौल है।
कांग्रेस नेता ने कहा कि मैंने सोशल मीडिया पर पढ़ा कि राज्य सरकार ने नागरिकता कानून को लागू करने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि ‘मैं मुख्यमंत्री को ये चेतावनी दे रहा हूं कि अगर आप यहां इस कानून को लागू करते हैं तो नतीजा अच्छा नहीं होगा।’
निर्भया के दोषियों की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया सबसे बड़ा फैसला, इतन दिन दी जाएगी फांसी

दिल्ली में जमकर हुई हिंसा
उधर, जामिया में हुई हिंसा ( Jamia Violence ) के बाद दिल्ली का उत्तर पूर्वी इलाका मंगलवार दोपहर को सुलग उठा। सीलमपुर और जाफराबाद इलाके में दोपहर को नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ प्रदर्शन के लिए एकत्रित हुई भीड़ उग्र हो गई और देखते ही देखते प्रदर्शन हिंसा में तब्दील हो गया।
नकाबपोश प्रदर्शनकारियों ने डीटीसी की कलस्टर बस और दिल्ली पुलिस के वज्र वाहन की तोड़फोड़ की है। वहीं दो दर्जन से ज्यादा निजी वाहनों को आग के हवाले कर दिया। इस घटना में थाना सीलमपुर इलाके के एक पुलिस बूथ में भी आग लगा दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो