scriptराहुल को मनाने में जुटे कांग्रेस के नेता, घर के बाहर लगा दिग्गजों का जमावड़ा | congress leaders reached residence of Rahul Gandhi | Patrika News

राहुल को मनाने में जुटे कांग्रेस के नेता, घर के बाहर लगा दिग्गजों का जमावड़ा

locationनई दिल्लीPublished: May 29, 2019 07:19:36 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

राहुल गांधी को मनाने में जुटे कांग्रेस के नेता
राहुल गांधी से मिलने के लिए शीला दीक्षित भी उनके आवास पहुंची
इस्तीफा देने पर अड़े हैं राहुल गांधी

congress leaders

राहुल के इस्तीफे के विरोध में कांग्रेस नेता, घर के बाहर लगा दिग्गजों का जमावड़ा

नई दिल्ली। 2019 लोकसभा चुनाव का परिणाम काफी ऐतिहासिक रहा। इस चुनाव में बीजेपी नीत एनडीए ( NDA ) ने जहां प्रचंड जीत हासिल की है। वहीं, कांग्रेस नीत यूपीए ( UPA ) को करारी शिकस्त मिली है। इस हार से कांग्रेस पार्टी के अंदर खलबली मची है और पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी अपने पद से इस्तीफा देने पर अड़े हुए हैं। राहुल गांधी को मनाने के लिए कांग्रेस के नेताओं ने एड़ी-चोटी की जोड़ी लगा दिया है। इसी कड़ी में कांग्रेस नेताओं का राहुल गांधी के घर के बाहर जमावड़ा लगा हुआ है।
https://twitter.com/ANI/status/1133686549864955904?ref_src=twsrc%5Etfw
राहुल को मनाने में जुटे कांग्रेस नेता

राहुल गांधी के इस्तीफे के विरोध में और उन्हें मनाने के लिए कांग्रेस के कई दिग्गज नेता राहुल गांधी के घर पहुंच चुके हैं। इनमें शीला दीक्षित, जगदगीश टाइटलर समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता शामिल हैं। इनकी मांग है कि राहुल गांधी अपने पद से इस्तीफ न दें, क्योंकि कांग्रेस पार्टी को राहुल गांधी की जरूरत है। हालांकि, अभी तक राहुल गांधी ने किसी नेता या कार्यकर्ता से मुलाकात नहीं की है। सभी नेताओं का साफ कहना है कि जब तक राहुल गांधी नहीं मानेंगे तब तक हम नहीं जाएंगे।
https://twitter.com/ANI/status/1133697799130886144?ref_src=twsrc%5Etfw
क्या मान जाएंगे राहुल गांधी !

गौरतलब है कि मंगलवार को भी राहुल गांधी से मिलने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरेजवाला, वेणुगोपाल, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट उनके आवास पर पहुंचे थे। लेकिन, राहुल गांधी ने केवल प्रियंका गांधी और वेणुगोपाल से मुलाकात की थी। अब देखना यह है कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को मनाने में कामयाब होते हैं या फिर कुछ और नतीजा निकलता है। हालांकि, मंगलवार को यह खबर आई थी कि राहुल गांधी तीन से चार महीने के लिए अध्यक्ष पद पर रहने के लिए तैयार हैं। लेकिन, नए विकल्प तलाशने के लिए उन्होंने साफ कह दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो