scriptअर्नब चैटगेट : लीक चैट देश की सुरक्षा से खिलवाड़, Congress ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग | Congress : Leaked chat poses serious threat to country's security, demands investigation | Patrika News

अर्नब चैटगेट : लीक चैट देश की सुरक्षा से खिलवाड़, Congress ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग

locationनई दिल्लीPublished: Jan 20, 2021 03:59:47 pm

Submitted by:

Dhirendra

व्हाट्सऐप चैट लीक गंभीर मसला।
केंद्र कराए इस मसले की उच्च स्तरीय जांच।

salman khurshir

सरकार बताए किसनी लीक की चैट।

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी ने बुधवार को कथित तौर पर अर्नब गोस्वामी की लीक हुई व्हाट्सएप चैट पर आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा कि खुफिया जानकारी लीक होना गंभीर विषय है। यह देश की सुरक्षा के लिए खतरा है। लीक चैट देश की सुरक्षा से खिलवाड़ है। मामले की गंभीरता को देखते हुए केंद्र सरकार इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कराए।
Sonia Gandhi ने थपथपाई टीम इंडिया की पीठ, ऑस्ट्रेलिया पर जीत को बताया गर्व की बात

जवाब दे सरकार

उन्होंने कहा कि इस तरह की जानकारी चाहे कोई भी लीक करे, उसे अपराध ही माना जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को न्यायपालिका में विश्वास है। हम चाहते हैं कि इसकी निष्पक्ष जांच हो। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने चैट लीक को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सरकार इसका जवबा दे। व्हाट्सऐप चैट लीक कैसे हुई। इससे देश की साख को बट्टा लगा है।
बता दें कि दो दिन पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान वे अर्नब गोस्वामी का वीडियो वायरल होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था। इसके बाद संसद की आईटी पर स्थायी समिति ने फेसबुक और ट्विटर को लोगों की प्राइवेसी व अन्य मुद्दों को लेकर सफाई के लिए बुलाया था। इस बीच कांग्रेस ने कथित व्हाट्सऐप चैट लीक को देश की सुरक्षा क लिए खतरा करार दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो