scriptकांग्रेस ने दिसंबर रैली के लिए तैयारियों पर की बैठक, अयोध्या फैसले पर भी चर्चा | Congress meets on preparations for December rally | Patrika News

कांग्रेस ने दिसंबर रैली के लिए तैयारियों पर की बैठक, अयोध्या फैसले पर भी चर्चा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 17, 2019 07:32:24 am

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

बैठक में अयोध्या फैसले पर भी हुई चर्चा
13 नवंबर को सभी नेताओं को भेजा गया था सर्कुलर
रैली में शामिल होंगे गैर राजग नेता

priyanka_gandhi_1.jpg
कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार की नीतियों और अयोध्या फैसले के परिप्रेक्ष्य में दिसंबर के पहले हफ्ते राष्ट्रीय राजधानी में प्रस्तावित एक रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए यहां बैठक की। पार्टी सूत्रों ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। शुक्रवार को, कई नेताओं ने पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की और रैली की रूपरेखा पर उनसे चर्चा की।
ये बड़े नेता हुआ शामिल

बैठक में पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल, पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, प्रियंका गांधी वाड्रा, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री क्रमश: अशोक गहलोत और भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष शामिल हुए।
आयोध्या फैसले पर भी हुई चर्चा

वेणुगोपाल ने सभी नेताओं को बैठक के बारे में 13 नवंबर को सर्कुलर भेजा था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बैठक में महत्वपूर्ण मुद्दे के रूप में अयोध्या फैसला के बारे में चर्चा हुई। कांग्रेस एक बड़ी रैली करने की योजना बना रही है, जहां गैर राजग नेताओं के भी शामिल होने की उम्मीद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो