कांग्रेस ने दिसंबर रैली के लिए तैयारियों पर की बैठक, अयोध्या फैसले पर भी चर्चा

  • बैठक में अयोध्या फैसले पर भी हुई चर्चा
  • 13 नवंबर को सभी नेताओं को भेजा गया था सर्कुलर
  • रैली में शामिल होंगे गैर राजग नेता

Navyavesh Navrahi

November, 1707:32 AM

कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार की नीतियों और अयोध्या फैसले के परिप्रेक्ष्य में दिसंबर के पहले हफ्ते राष्ट्रीय राजधानी में प्रस्तावित एक रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए यहां बैठक की। पार्टी सूत्रों ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। शुक्रवार को, कई नेताओं ने पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की और रैली की रूपरेखा पर उनसे चर्चा की।

ये बड़े नेता हुआ शामिल

बैठक में पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल, पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, प्रियंका गांधी वाड्रा, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री क्रमश: अशोक गहलोत और भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष शामिल हुए।

आयोध्या फैसले पर भी हुई चर्चा

वेणुगोपाल ने सभी नेताओं को बैठक के बारे में 13 नवंबर को सर्कुलर भेजा था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बैठक में महत्वपूर्ण मुद्दे के रूप में अयोध्या फैसला के बारे में चर्चा हुई। कांग्रेस एक बड़ी रैली करने की योजना बना रही है, जहां गैर राजग नेताओं के भी शामिल होने की उम्मीद है।

Navyavesh Navrahi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned