scriptCongress President Polls: ‘Whoever prevails, Congress will win’: Shashi Tharoor on meeting Digvijay Singh | जो भी जीते, जीत कांग्रेस की होगी: कांग्रेस अध्यक्ष चुनावों के बीच दिग्विजय सिंह से मुलाकात पर बोले शशि थरूर | Patrika News

जो भी जीते, जीत कांग्रेस की होगी: कांग्रेस अध्यक्ष चुनावों के बीच दिग्विजय सिंह से मुलाकात पर बोले शशि थरूर

Published: Sep 29, 2022 05:19:50 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

Congress President Polls: कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव अब और दिलचस्प होता जा रहा है। इस रेस में दिग्विजय सिंह का नाम शामिल होने से ये मुकाबला थरूर बनाम दिग्विजय होता नजर आ रहा है।

Congress President Polls: ‘Whoever prevails, Congress will win’: Shashi Tharoor on meeting Digvijay Singh
Congress President Polls: ‘Whoever prevails, Congress will win’: Shashi Tharoor on meeting Digvijay Singh
कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर आए दिन कोई न कोई बड़ी डेवलपमेंट देखने को मिल रही है। शशि थरूर के बाद दिग्विजय सिंह भी इस रेस में शामिल हो गए हैं जिसके बाद से इनके बीच टकराव को लेकर अटकलें लगाई जाने लगीं।दोनों नेताओं ने आज मुलाकात की है। इस मुलाकात के बाद थरूर ने कहा है कि जीत चाहे किसी की हो वो जीत कांग्रेस की होगी।
शशि थरूर ने ट्वीट कर कहा, "आज दोपहर दिग्विजय सिंह मिलने के लिए आए। मैं हमारी पार्टी के अध्यक्ष पद के लिए उनकी उम्मीदवारी का स्वागत करता हूँ। हम दोनों ही इस बात पर सहमत हैं कि हमारी लड़ाई प्रतिद्वंद्वियों के बीच नहीं है बल्कि ये एक दोस्ताना मुकाबला है। बस हम इतना चाहते हैं कि चाहे कोई भी जीते, जीत कांग्रेस की होगी।"
बता दें शशि थरूर अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए 30 सितंबर को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। उनके अलावा इस रेस में केसी वेणुगोपाल, कमलनाथ जैसे नेताओं के नाम भी सामने आ रहे हैं। अशोक गहलोत भी इस रेस में थे लेकिन राजस्थान में आए सियासी भूचाल के बाद उन्हें इस रेस से बाहर कर दिया गया। इसके बाद दिग्विजय सिंह का नाम भी इस रेस में उभरकर सामने आया।

दिग्विजय सिंह भी नामांकन पत्र दाखिल कर सकते हैं जिसके बाद ये लड़ाई दिग्विजय बनाम थरूर के रूप में नजर आ रही है। दिग्विजय सिंह गांधी परिवार वफादार और सोनिया गांधी के करीबी माने जाते हैं। ऐसे में उनका पलड़ा भारी हो सकता है जबकि G-23 का हिस्सा होने की वजह से थरूर की राह में थोड़ी मुश्किलें आ सकती हैं।

यह भी पढ़ें
 

Nitin Gadkari का बड़ा ऐलान, अगले साल से सभी गाड़ियों में 6 एयरबैग लगाना हुआ अनिवार्य

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता, 22 पिस्टल और 5 मैगजीन के साथ तीन गिरफ्तारदिल्ली में श्रद्धा मर्डर जैसा एक और केस, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, मां-बेटा गिरफ्तारCM भूपेश बघेल बोले- बलात्कारी को बचाने में लगी हुई है भाजपा, ED-IT को लेकर कही ये बातगुजरात चुनाव में 'आप' को झटका, वसंत खेतानी भाजपा में शामिल केजरीवाल निराशादिल्ली के स्कूल में बम की सूचना से मचा हड़कंप, डिस्पोजल स्क्वॉड मौके परयोगी के सभा में जाते लोगों में हुई धक्का-मुक्की, नाले में गिरे लोगदेवास में राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत, जानिए आखिर क्यों...?गुजरात चुनाव: भाजपा के पूर्व मंत्री जय नारायण व्यास बेटे के साथ कांग्रेस में शामिल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.