script

पीएम मोदी के फिटनेस वीडियो पर राहुल गांधी ने कसा व्यंग्य, विराट कोहली ने किया था चैलेंज

locationनई दिल्लीPublished: Jun 13, 2018 09:17:58 pm

राहुल का व्यंग्यात्मक बयान इफ्तार पार्टी में सामने आया है। जब उन्होंने ऐसा कहा तो सीताराम येचुरी और दिनेश त्रिवेदी समेत पास में बैठे कई बड़े नेता जोर से हंस दिए।

Rahul

पीएम मोदी के फिटनेस वीडियो पर राहुल गांधी ने किया व्यंग्य, विराट कोहली ने किया था चैलेंज

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस वीडियो पर बड़ा कटाक्ष किया है। गौरतलब है कि विराट कोहली से मिले फिटनेस चैलेंज पर प्रधानमंत्री ने बुधवार को एक वीडियो शेयर किया। इस पोस्ट में वे योग और कसरत करते नजर आ रहे हैं। राहुल का यह व्यंग्यात्मक बयान बुधवार की इफ्तार पार्टी में सामने आया है। जब राहुल ने यह बयान दिया तो सीताराम येचुरी और दिनेश त्रिवेदी समेत पास में बैठे कई बड़े नेता जोर से हंस दिए।
पीएम के फिटनेस वीडियो पर राहुल ने यूं किया व्यंग्य

इफ्तार पार्टी में राहुल ने प्रधानमंत्री के वीडियो को अजीब करार दिया और पास बैठे एक मेहमान से पूछा, ‘क्या आपने प्रधानमंत्री का वीडियो देखा?’ इसके बाद पास बैठे नेता भी जोर से हंस दिए। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री ने यह वीडियो स्टार भा रतीय क्रिकेटर विराट कोहली की उस चुनौती के जवाब में शेयर किया था जो उन्हें फिटनेस चैलेंज के तहत मिली थी। फिटनेस चैलेंज की शुरुआत निशानेबाजी के चैंपियन रहे मौजूदा केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने की थी। इस मुहिम का मकसद सभी को सेहतमंद रहने के प्रति जागरूक बनाना है। इस चैलेंज को अब तक क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी, अभिनेता ऋतिक रोशन, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और साइना नेहवाल समेत कई दिग्गज हस्तियां स्वीकर कर चुकी हैं।
…इस वीडियो पर राहुल ने किया व्यंग्य

https://twitter.com/hashtag/HumFitTohIndiaFit?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
प्रधानमंत्री ने कुमारस्वामी को भी दिया चैलेंज

प्रधानमंत्री ने अपने वीडियो के साथ लिखा है, ‘मेरी सुबह की कसरत के कुछ पल। योग के साथ-साथ पंचतत्वों (पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश) से प्रेरित होकर मैं पैदल चलता हूं। यह वाकई बेहद तरोताजा कर देता है। मैं सांस से जुड़ी कसरत भी करता हूं।’ प्रधानमंत्री ने चैलेंज पूरा करते हुए इस श्रृंखला को आगे भी बढ़ाया। उन्होंने हाल ही में कर्नाटक के मुख्यमंत्री बने जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी, राष्ट्रमंडल खेलों में भारत को गौरवान्वित करने वाले पदक विजेताओं, मानिका बत्रा, सभी प्रशासनिक अधिकारियों (खासतौर पर 40 साल से अधिक उम्र वालों को) भी फिटनेस चैलेंज दिया। इसके साथ ही उन्होंने देश के सभी नागरिकों से सेहत के प्रति जागरूक रहने की भी अपील की।
https://twitter.com/hashtag/FitnessChallenge?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो