scriptआतंकी को ‘मसूद अजहर जी’ कहकर फंस गए राहुल गांधी, सोशल मीडिया पर बीजेपी ने घेरा | Congress President Rahul gandhi troll on social media after says jaish e mohammed mastermind masood azhar ji | Patrika News

आतंकी को ‘मसूद अजहर जी’ कहकर फंस गए राहुल गांधी, सोशल मीडिया पर बीजेपी ने घेरा

locationनई दिल्लीPublished: Mar 12, 2019 09:19:05 am

Submitted by:

Chandra Prakash

अपने ही बयान पर घिर गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी
सोशल मीडिया पर छाया राहुल गांधी के खिलाफ ट्रेंड
जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद को ‘अजहर जी’ बोल गए राहुल

rahul gandhi

आतंकी को ‘मसूद अजहर जी’ कहकर फंस गए राहुल गांधी, सोशल मीडिया पर बीजेपी ने घेरा

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने निकले राहुल गांधी अपने ही एक बयान से मुश्किलों में आ गए हैं। सोमवार को बीजेपी सरकार और एनएसए अजित डोभाल पर निशाना साधते साधते कांग्रेस अध्यक्ष ने पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड जैश-ए-मोहम्मद सरगान मसूद को ‘अजहर जी’ कह दिया। इसके बाद बीजेपी को बैठे बिठाए एक मुद्दा मिल गया और बीजेपी नेताओं ने सोशल मीडिया पर राहुल की खिंचाई शुरु कर दी है।

‘आतंकवादियों के लिए इनका प्यार’
राहुल गांधी के गढ़ अमेठी में सेंध लगाने की कोशिश कर रहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला बोला। स्मृति ने ट्विटर पर लिखा कि राहुल गांधी और पाकिस्तान के बीच क्या समान है? आतंकवादियों के लिए इनका प्यार। कृपया ध्यान दें कि राहुल जी की आतंकी अजहर मसूद के प्रति श्रद्धा इस बात का सबूत है। साथ ही पोस्ट के आखिरी में स्मृति ईरानी ने #RahulLovesTerrorists भी लिखा है।
https://twitter.com/hashtag/RahulLovesTerrorists?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

‘राहुल गांधी उतना ही बोलते हैं, जितना रटाया जाता है’

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी स्मृति ईरानी ने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष को घेरा है। उन्होंने लिखा कि राहुल गांधी उतना ही बोलते हैं, जितना रटाया जाता है। जो लोग आतंकवादियों को बिरयानी खिलाते थे, आज वे सेना के शौर्य का सबूत मांग रहे हैं।

https://twitter.com/myogiadityanath/status/1105129133724524544?ref_src=twsrc%5Etfw

‘कांग्रेस पार्टी को क्या हो गया है?’

इससे पहले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि कम ऑन ‘राहुल गांधी जी’! पहले यह दिग्विजय जी की पसंद थे, जिन्हें वो ‘ओसामा जी’ और ‘हाफिज सईद साहब’ कहते थे। अब आप कह रहे हैं ‘मसूद अजहर जी’। कांग्रेस पार्टी को क्या हो गया है?

https://twitter.com/rsprasad/status/1105102694891601920?ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल साइट्स पर घिर गए राहुल

वहीं सोशल साइट पर भी यूजर्स राहुल गांधी को घेरने में लगे हैं। ट्विटर के 10 में 5 ट्रेंड राहुल के खिलाफ चल रहे हैं। जिसमें #RahulLovesTerrorists, #RahulMasoodJiComment, Masood Azhar Ji, #RahulMasoodJiRemark, Osama Ji शामिल हैं।

rahul gandhi
राहुल गांधी ने कहा क्या था?

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को दिल्ली में बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले में CRPF के 40 से 45 जवान शहीद हो गए थे। सीआरपीएफ बस पर किसने बम फोड़ा? जैश-ए-मोहम्मद…मसूद अजहर ने… आपको याद होगा ना? यह वही मसूद अजहर है, जिसे 56 इंच वालों की तब की सरकार ने एयर क्राफ्ट में ‘मसूद अजहर जी’ के साथ बैठकर अजित डोभाल कंधार में हवाले करके आ गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो