scriptVaccination अभियान पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, सरकार के मंत्रियों ने पहले टीके क्यों नहीं लगवाए | Congress raises questions on vaccination campaign, why government ministers did not get vaccines first | Patrika News

Vaccination अभियान पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, सरकार के मंत्रियों ने पहले टीके क्यों नहीं लगवाए

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2021 01:55:36 pm

Submitted by:

Dhirendra

कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने टीकाकरण अभियान पर उठाए सवाल।
केंद्रीय मंत्रियों को आगे आकर लगवाने चाहिए टीके।

manish tiwari

विदेशी राष्ट्र प्रमुखों ने पहले टीका लगवाकर लोगों को भरोसे में लिया था।

नई दिल्ली। एक तरफ देशभर में आज से कोरोना महामारी के खिलाफ टीकाकरण का अभियान शुरू हो गया है। पीएम मोदी द्वारा इस अभियान की शुरुआत करने के बाद कांग्रेस ने टीकाकरण पर सवाल उठाए हैं। पंजाब से कांग्रेस सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने कहा है कि सबसे पहले केंद्रीय मंत्रियों ने वैक्सीन क्यों नहीं लगवाई। केंद्रीय मंत्रियों को इस मामले में सबसे पहले आगे आकर उदाहरण पेश करना चाहिए। विदेशी राष्ट्र प्रमुखों ने अपने देश में जिस तरह से आगे आकर न केवल टीके लगवाए बल्कि लोगों के सामने नजीर पेश कर उनके भय को दूर किया।
https://twitter.com/ANI/status/1350352459554643969?ref_src=twsrc%5Etfw
हेल्थ सेक्टर में दुनिया ने देखी भारत की ताकत

वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि कोरोना का यह टीक देशवासियों के साथ दुनियाभर के लोगों के लिए संजीवनी साबित होगी। उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन विकसित करने के काम में करीब एक साल से देश देशभर के डॉक्टर और वैज्ञानिक जुटे थे। हमें इसमें सफलता मिली। यह भारत के लिए बड़ी खुशखबरी है। उन्होंने कहा कि यह एक ऐसी सफलता है जो भारत की हेल्थ सेक्टर में मजबूत दखल को दर्शाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो