scriptमोदी सरकार की 7वीं वर्षगांठ पर कांग्रेस ने जारी की चार्जशीट, बताई ये सात बड़ी विफलताएं | Congress released the charge sheet on the 7th anniversary of the Modi government | Patrika News

मोदी सरकार की 7वीं वर्षगांठ पर कांग्रेस ने जारी की चार्जशीट, बताई ये सात बड़ी विफलताएं

locationनई दिल्लीPublished: May 30, 2021 04:38:27 pm

Submitted by:

Mohit sharma

देश के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी सरकार की 7वीं वर्षगांठ पर भारतीय जनता पार्टी और केंद्र पर जमकर निशाना साधा है।

untitled.png

नई दिल्ली। देश के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी सरकार ( Narendra Modi government ) की 7वीं वर्षगांठ पर भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) और केंद्र पर जमकर निशाना साधा है। कांग्रेस ( Congress ) ने आरोप लगाया गया कि यह सरकार देश के लिए हानिकारक है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार न केवल हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है, बल्कि इसने लोगों का भरोसा भी तोड़ा है। कांग्रेस ने मोदी सरकार की सातवीं वर्षगांठ पर सरकार की ओर से की गई सात बड़ी भूलों की एक चार्जशीट भी जारी की है।

सात सालों से-

-चौपट सरकार
-बेरोजगारी अपरम्पार
-कमरतोड़ महंगाई की मार
-लगातार गरीब की जिंदगी पर वार
-धरती पुत्र किसान पर सत्ता का प्रहार
-अर्थव्यवस्था का कर दिया बंटाधार
-सीमा पर अभी भी बाकी है प्रतिकार

महाराष्ट्र: स्थानीय निकाय चुनाव में OBC रिजर्वेशन निरस्त, फडणवीस ने उद्धव सरकार को ठहराया जिम्मेदार

https://twitter.com/rssurjewala/status/1398942946293026819?ref_src=twsrc%5Etfw

मोदी सरकार ने अपनी जिम्मेदारियों से मुंह मोड़ा

कांग्रेस ने कहा कि मोदी सरकार ने देश की जनता के प्रति अपनी जिम्मेदारियों से मुंह मोड़ा है। यही नहीं कांग्रेस ने केंद्र सरकार की बड़ी विफलताओं की एक लिस्ट भी तैयार की है। इस लिस्ट में देश की गिरती हुई अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी, महंगाई और कोरोना के मिसमैनेजमेंट समेत कई बिंदुओं को रखा है। इसके साथ ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना से निपटने के लिए नीति, नीयत और निश्चय की जरूरत होती है, नाकि महीने में एक बार निरर्थक बात की। आपको बता दें कि राहुल गांधी की सरकार पर टिप्पणी उस समय आई जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना मासिक रेडिया प्रोग्राम मन की बात के माध्यम से देश को संबोधित कर रहे थे।

मौजूदा सरकार देश के लिए नुकसानदायक

वहीं, कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सात साल से दिए हैं अनगिनत घाव, जो अब पक कर नासूर बन गए हैं। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि मौजूदा सरकार देश के लिए नुकसानदायक है, क्योंकि इसने देश के साथ विश्वासघात किया है। उन्होंने कहा कि अब सात साल का हिसाब लेने का समय आ गया है। यही नहीं कांग्रेस मोदी सरकार की सात विफलताओं को लेकर एक साढ़े चार मिनट का वीडियो भी लेकर आई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो