सनी देओल के 'धुनाई' वाले बयान पर कांग्रेस का हमला, कहा-अभिनेता को नेता बनाया BJP की गलती

  • BJP सांसद सनी देओल ( sunny deol )के धुनाई वाले बयान पर बढ़ा विवाद
  • कांग्रेस विधायक ने सनी देओल पर साधा निशाना
  • पटानकोट में एक रैली में बोलते हुए सनी ने दिया विवादित बयान

By: Shivani Singh

Updated: 18 Feb 2020, 12:29 PM IST

नई दिल्ली। गुरदासपुर से BJP सांसद और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ( sunny deol ) एक बार फिर विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। सनी के धुनाई करने वाले बयान पर कांग्रेस ( Congress ) ने हमला बोला है। कांग्रेस विधायक ने कहा कि एक अभिनेता को नेता बनाना उनकी ही पार्टी की गलती है।

यह भी पढ़ें-Corona Virus: दिल्ली के एक अस्पताल का बड़ा फैसला, बायोमेट्रिक अटेंडेंस सिस्टम किया बंद

भोआ विधानसभा से कांग्रेस विधायक जोगिंदर पाल ने कहा कि बीजेपी ने एक एक्टर को नेता बनाया है। ये पार्टी की सबसे बड़ी गलती है। इसमें सनी देओल की कोई गलती नहीं है। उन्हें राजनीति की कोई जानकारी ही नहीं है। गलती तो उनकी पार्टी की है। मैं नहीं जानता कि वह किस मजबूरी में राजनीति में आए हैं। आज भी सनी ऐसे ही नाच रहे हैं जैसे पहले फिल्मों में नाचते थे।

क्या है मामला

दरअसल, सनी देओल शनिवार से राज्य के विभिन्न जिलों में लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए तीन दिन के दौरे पर हैं। रैली के पहले दिन वे पठानकोट पहुंचे थे। वहां एक रैली में बोलते हुए उन्होंने कहा, 'राज्य सरकार के कर्मचारी लोगों को परेशान कर रहे हैं। वे उनसे कह रहे हैं कि उन्होंने गलत व्यकि को चुना है। मैं इन चीजों में नहीं पड़ता हूं। मेरा विश्वास विवादित बयान देने में नहीं है। लेकिन ये सब जानते हैं कि जब किसी को पीटने या धुनाई करने की बात आती है तो मुझसे बेहतर कोई नहीं है।'

BJP Congress
Shivani Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned